Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: गोकुलधाम सोसायटी की जगह पहुंचे जेल, भारी पड़ेगा जेठालाल को सरप्राइज!
Advertisement
trendingNow11376232

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: गोकुलधाम सोसायटी की जगह पहुंचे जेल, भारी पड़ेगा जेठालाल को सरप्राइज!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Updates: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के साथ फिर से होने वाली गड़बड़ और इसके चक्कर में गडा इलेक्ट्रोनिक्स के मालिक पहुंच गए हैं जेल. आखिर क्या हुई है गड़बड़ चलिए बताते हैं पूरा मामला.

फोटो - सोशल मीडिया

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की किस्मत तो आप जानते ही हैं. सिर मुंडाते ही ओले पड़े वाला हिसाब है जेठालाल (Jethalal) का. कुछ करने जाते हैं और हो कुछ और जाता है. चलते हैं लेफ्ट और पहुंच जाते हैं राइट. इस बार भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है. आप सोच रहे होंगे कि वो तो अमेरिका में थे तो भला उनके साथ कोई परेशानी कैसे हो सकती है तो चलिए बताते हैं पूरा मामला कि आखिर क्यों जेठालाल पहुंच गए जेल की सलाखों के पीछे. 

अमेरिका से लौटे जेठालाल
हुआ ये कि जेठालाल अमेरिका गए तो थे लेकिन अब वो वापस लौट आए हैं जिसकी जानकारी बापूजी को नहीं है. उन्होंने सरप्राइज देने के लिए ठानी और खुद ही अकेले घर जाने की ठानी और सोसायटी में से किसी को भी नही बुलाया. उन्होंने टैक्सी की और घर की तरफ चल दिए लेकिन गलत इरादे के साथ कुछ बदमाश उनका पीछा कर रहे थे और जैसे ही वो आधे रास्ते पहुंचे तो उन्होंने जेठालाल की गाड़ी को रोककर उनसे उनका सारा सामान लूट लिया. 

जेठालाल पहुंच गए जेल
वहीं ऐसा कुछ होने का विरोध तो जेठालाल ने काफी किया लेकिन वो ये सब होने से नहीं रोक पाए. आखिरकार उन्होंने इंस्पेक्टर चालू पांडे के पास जाने की सोची और पुलिस स्टेशन पहुंच गए. लेकिन यहां पर उनके साथ जो हुआ वो उन्होंने सोचा भी नहीं था. पुलिस स्टेशन अपनी गुहार लेकर पहुंचे जेठालाल से ना जाने चालू पांडे इतने नाराज क्यों हुए कि उन्होंने जेठालाल को ही सलाखों के अंदर डाल दिया. 
अब सवाल ये कि आखिर जेठालाल का क्या होगा उन्हें इस परेशानी से कौन बचाएगा. क्योंकि सोसायटी में किसी को जानकारी भी नहीं है कि जेठालाल के साथ हुआ क्या है वो तो हर बात से अंजान हैं और इधर इंस्पेक्टर चोरों को पकड़ने की बजाय जेठालाल को ही अंदर कर चुके हैं.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news