Bhabi ji Ghar Par Hain! के विभूति नारायण ने खोले असली जिंदगी के राज, कहा- 'याद है वो दिन जब भूखा सोया'
Advertisement

Bhabi ji Ghar Par Hain! के विभूति नारायण ने खोले असली जिंदगी के राज, कहा- 'याद है वो दिन जब भूखा सोया'

Bhabi ji Ghar Par Hain!: टीवी शो 'भाभी जी घर पर है!' (Bhabi ji Ghar Par Hain!) के 'विभूति नारायण मिश्रा' उर्फ एक्टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) का काम लोगों को काफी पसंद है. हालांकि, उन्होंने सफलता पाने के लिए अपनी लाइफ में काफी संघर्ष किया है. 

 

aasif sheikh

Aasif Sheikh on Real Life:  'भाभी जी घर पर है!' (Bhabi ji Ghar Par Hain!) में विभूति नाराण मिश्रा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाले एक्टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने बहुत सी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें पहचान मिली तो इस टीवी शो के जरिए. आज आसिफ शेख की तगड़ी फैन फॉलोइंग है लेकिन यहां तक का सफर उनके लिए आसान नहीं था. एक वक्त था जब एक्टर के पास कोई काम नहीं था. इतना ही नहीं घर चलाने और खाने तक के पैसे नहीं थे आसिफ के पास. 

बताया रीयल लाइफ के बारे में

आपको बता दें कि भाभी जी घर पर है! शो साल 2015 में शुरू हुआ था और तभी से आसिफ इस सीरियल का हिस्सा हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि शो में वो अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी का सारा काम करते हैं, क्या असल जिंदगी में भी उतना काम करना पड़ता है?
इस पर आसिफ ने कहा कि उनकी पत्नी उन्हें कोई काम नहीं करने देती. उन्हें लगता है कि मुझे घर पर आराम करना चाहिए. लेकिन घर का काम करना बुरा नहीं है. पति-पत्नी दोनों को इनपुट देना चाहिए.

पत्नी ने किया पूरा सपोर्ट

करियर के शुरुआती दिनों में आसिफ शेख ने कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.  इसकी वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया. उसी दौरान आसिफ ने शादी कर ली. शादी के बाद उनकी बेटी हुई, जिम्मेदारी बढ़ गई थी और काम नहीं मिल रहा था. ऐसे में मुश्किल से गुजरा हो रहा था. लेकिन फिर भी पत्नी ने हर हाल में उनका सपोर्ट किया. आसिफ ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कई बार भूखा रहना पड़ा. लेकिन उस वक्त को भुलाया नहीं जा सकता. 

 

शाहरुख जैसा है स्टारडम

 

आपको बता दें कि अपने इंटरव्यू में आसिफ ने ये भी कहा कि उनका स्टारडम शाहरुख खान जैसा है. एक्टर ने कहा- 'मेरी शाहरुख खान से तुलना नहीं की जा सकती. लोग उन्हें देखने के लिए पैसे खर्च करते हैं. हमें लोग फ्री में टीवी पर देखते हैं. इसलिए उनसे बेहतर हमारी रीच है. लोगों ने विभूति को बहुत प्यार दिया है. अब मैं आसिफ से पहले विभूति नारायण हूं. मुझे इस नाम ने जो फेम दिया उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता'.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news