बड़ा-बड़ा चश्मा..दातों में तार लगाकर आई थीं जस्सी, पलक झपकते ही बन गईं टीवी की टॉप एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow12079958

बड़ा-बड़ा चश्मा..दातों में तार लगाकर आई थीं जस्सी, पलक झपकते ही बन गईं टीवी की टॉप एक्ट्रेस

कुछ सितारे ऐसे होते हैं जो आते ही धमाल मचा देते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस मोना सिंह हैं. मोना सिंह ने कई साल पहले टीवी पर एक शो करके ऐसा धमाल मचाया कि वो देखते ही देखते टॉप की एक्ट्रेस बन गईं. टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मोना सिंह हैं.

 

मोना सिंह

Tv Popular Actress: कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी होती हैं जो एंट्री करते ही टीवी की क्वीन बन जाती हैं. ऐसी ही एक्ट्रेस मोना सिंह है. मोना सिंह (Mona Singh) ने सालों पहले 'जस्सी जैसी कोई नहीं' सीरियल से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा. बड़ा-बड़ा चश्मा, दांतों पर तार और पुराने टाइप के कपड़े...इस तरह के लुक में पहली बार जस्सी ने जब टीवी में धांसू एंट्री मारी तो हर कोई सन्न था. लेकिन अपनी एक्टिंग से मोना सिंह अपने इस एक सीरियल से ही टीवी का चमकता चेहरा बन गई थीं. जानिए मोना सिंह से जुड़ी कुछ बातें जो उन्हें खास बनाती है.

गुलमोहर पर जमाया कब्जा
'जस्सी जैसी कोई नहीं' (Jassi Jaissi Koi Nahin) सीरियल साल 2003 में आया था और 2006 तक चला. इस सीरियल में मोना सिंह ने जसमीत वालिया उर्फ जस्सी का रोल निभाया. शो में दिखाया गया था कि लुक में परफेक्ट ना होने के बावजूद जस्सी कैसे एक फैशन ब्रांड की मालकिन बन जाती हैं. इस रोल ने मोना सिंह की किस्मत रातोंरात बदल दी. यहां तक कि इस टीवी शो ने टेवीविजन की टॉप की एक्ट्रेस में शुमार कर दिया था.

 

 

इस सीरियल के बाद मोना कई शोज में नजर आईं. हर शो में मोना की एक्टिंग को सहारा गया. इन सीरियल्स में 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी', 'क्या हुआ तेरा वादा', 'इतना करो ना मुझे प्यार', 'प्यार को हो जाने दो', 'कवच..एक काली शक्तियों का', ;मौका-ए- वारदात; और ;पुष्पा इम्पॉसिबल; शामिल है.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

 

 

फिल्मों और वेब सीरीज में भी नाम
टीवी के अलावा मोना सिंह ने फिल्मों और वेब सीरीज में भी हाथ आजमाया. इन फिल्मों में आमिर खान की ब्लॉगबस्टर फिल्म '3 इडियट्स', 'जेड प्लस', 'अमावस' और 'लाल सिंह चड्ढा' शामिल है. वहीं वेब सीरीज में 'ये मेरी फैमिली', 'कहने को हम सफर हैं',  'ब्कैल विडोज', 'मेड इन हेवन' और बीते साल रिलीज 'काली पानी' ने भी खूब तारीफें बटोरी. निजी लाइफ की बात करें तो मोना ने साल 2019 में फिल्म मेकर श्याम राजगोपालन से पारंपरिक रीति रिवाज से शादी की.

Trending news