Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी ने बढ़ा दी जेठालाल की टेंशन, कर दी ऐसी गड़बड़ नहीं आ रहा किसी को यकीन
Advertisement
trendingNow11274019

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी ने बढ़ा दी जेठालाल की टेंशन, कर दी ऐसी गड़बड़ नहीं आ रहा किसी को यकीन

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah Written Updates: यूं तो जेठालाल को बबीता जी पर पूरा विश्वास है लेकिन इस बार उनसे कोई ऐसी गलती हो गई है कि गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स के मालिक मुसीबत में आ गए हैं. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah Today Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के प्रति जेठालाल की फीलिंग्स के बारे में तो हर कोई जानता है. बबीता जी पर जेठालाल खुद से भी ज्यादा विश्वास करते हैं और उनकी कही किसी बात को वो काट नहीं सकते. लेकिन लगता है कि इस बार बबीता जी ने जेठालाल का भरोसा तोड़ दिया है और कर दी है ऐसी गड़बड़ जिस पर यकीन करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है. बड़े ही भरोसे के साथ जेठालाल ने बबीता जी को एक जिम्मेदारी सौंपी थी लेकिन उनसे हो गई है एक गलती.

  1. पोपटलाल के गहनों का डिब्बा हुआ चोरी
  2. बबीता जी ने बढ़ाई जेठालाल की टेंशन
  3.  

 

क्या बबीता जी की वजह से खोया गहनों का डिब्बा
ये तो आप जानते ही हैं कि भिड़े ने पोपटलाल के गहनों की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली थी लेकिन उन्होंने किसी वजह से गहने जेठालाल को सौंप दिए थे वहीं जेठालाल को दुकान जाना था लिहाजा उन्होंने वो गहने बबीता जी को संभालने के लिए दिए. लेकिन बबीता जी ने वो गहने अंजलि भाभी को दे दिए और अंजलि भाभी ने गहनों का डिब्बा सौंप दिया कोमल भाभी को. ऐसा होते-होते वो डिब्बा सोढ़ी के पास जा पहुंचा और अब गलती से वो डिब्बा कहीं गायब हो गया है. सभी को डर कि कहीं गरीबों को देने वाले सामान में वो डिब्बा चला गया है. 

जेठालाल को आए चक्कर
अब ये सच्चाई जेठालाल को पता नहीं थी. वो जैसे ही बबीता जी के पास गहनों का डिब्बा लेने आए तो जेठालाल को पूरे गोकुलधाम वासी उन्हीं के घर पर मिले जिसे देख वो भी चौंक गए लेकिन जब उन्हें पूरी बात पता चली तो बस उनके होश ही उड़ गए और उन्हें चक्कर आने लगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

वैसे पोपटलाल इन सभी खबरों से अंजान हैं. उन्हें लग रहा है कि उनक गहने पूरी तरह सुरक्षित हैं. लेकिन कितनी बड़ी गड़बड़ हो गई है इससे वो पूरी तरह अंजाम हैं.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news