Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की वापसी से पहले सुंदरलाल ने फिर किया ‘माई डियर जीजाजी’ को तंग!
Advertisement
trendingNow11211716

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन की वापसी से पहले सुंदरलाल ने फिर किया ‘माई डियर जीजाजी’ को तंग!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वो घड़ी आने वाली है जिसका इंतजार बेसब्री से हर कोई कर रहा था. दयाबेन गोकुलधाम में वापस आ रही हैं लेकिन उससे पहले ही सुंदरलाल ने फिर जेठालाल को परेशान करना शुरू कर दिया है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: सुंदरलाल को तो आप जानते ही हैं जीजाजी यानि जेठालाल (Jethalal) के साथ उनकी छेड़खानी चलती ही रहती है. जैसे ही वो जेठालाल से मिलते हैं तो जेठालाल की तो शामत ही आ जाती है. काफी समय से सुंदरलाल (Sundarlal) का किरदार शो में नजर नहीं आ रहा था लेकिन अब दयाबेन (Dayaben) की वापसी की जैसे ही खबर आई तो अहमदाबाद से लेकर मुंबई तक में हलचल शुरू हो गई है. 

सुंदरलाल से परेशान जेठालाल

जब–जब जेठालाल और सुंदरलाल का आमना सामना होता है तो मानो जेठालाल की साढ़े साती शुरू हो जाती है और अब तो सुंदरलाल खुद मुंबई आ रहा है लेकिन इन सबमें अच्छी बात ये है कि वो दयाबेन को लेकर आ रहे हैं जिससे टप्पू के पापा काफी उत्साहित और खुश हैं और बेसब्री से दया का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन दयाबेन मुंबई आएं उससे पहले जेठालाल दया से फोन पर बात करना चाहते हैं पर सुंदरलाल कबाब में फिर हड्डी बन गया है. 

क्या वाकई होगी दयाबेन की वापसी? 

अब सवाल ये कि क्या दयाबेन की वापसी वाकई होने जा रही है या फिर इस बार भी दर्शकों की भावनाओं से खिलवाड़ किया जाएगा जैसा हर बार पोपटलाल की शादी को लेकर किया जा रहा है. ना तो पोपटलाल की शादी हो रही है और ना ही दयाबेन वापस आ रही है. वहीं अगर दयाबेन की वापसी होती भी है तो एक सवाल अभी भी बरकरार है कि क्या दिशा वकानी शो का हिस्सा बनेंगीं या फिर उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है और अगर ऐसा है तो फिर कौन होगी नई दयाबेन और क्या वो इस किरदार के साथ न्याय कर पाएंगी. ये सवाल बेहद जरूरी हैं जिनके जवाब जल्द से जल्द फैंस जानन चाहते हैं.   

यह भी पढ़ेंः Murder फिल्म में दिखाई थी हॉट केमिस्ट्री लेकिन सालों तक एक दूसरे से नाराज रहे Emraan Hashmi और Mallika Sherawat!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news