एक रात का कितना? जब शख्स के मुंह से ये बात सुनते ही भड़क गईं बबीता जी, उठाया चौंकाने वाला कदम!
Advertisement

एक रात का कितना? जब शख्स के मुंह से ये बात सुनते ही भड़क गईं बबीता जी, उठाया चौंकाने वाला कदम!

 मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने टेलीविजन के सबसे बड़े शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी का रोल निभाकर काफी पॉपुलैरिटी पाई है.

एक रात का कितना? जब शख्स के मुंह से ये बात सुनते ही भड़क गईं बबीता जी, उठाया चौंकाने वाला कदम!

Munmun Dutta Trolling: मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने टेलीविजन के सबसे बड़े शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी का रोल निभाकर काफी पॉपुलैरिटी पाई है. मुनमुन इस शो से पिछले 15 सालों से जुड़ी हुई हैं और इतने लंबे समय में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन चुकी है. अकेले इन्स्टाग्राम पर ही मुनमुन के 7.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. मुनमुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैन्स के साथ इंटरेक्शन भी करती हैं लेकिन कई बार फैन्स अपनी हद पार कर लेते हैं और मुनमुन से ऊल जुलूल सवाल भी पूछ लेते हैं जिससे एक्ट्रेस को गुस्सा आना लाजिमी है.

ट्रोलर ने पूछा आपत्तिजनक सवाल

ऐसा ही एक मामला 2018 में सामने आया था जब एक फैन ने अपनी लिमिट क्रॉस करते हुए मुनमुन से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कमेंट करते हुए लिखा, एक रात का कितना? मुनमुन ने जैसे ही ये सवाल देखा वो भड़क गईं और उन्होंने उस शख्स को लताड़ते हुए लिखा, क्यों बे साले, इधर भीख मांगने क्यों आया है? औकात भूल गया अपनी?भगवान ने ऐसी शक्ल दी है तो बातें भी इतनी ही घटिया करेगा क्या? तेरे जैसे पर तो कोई थूकेगा भी नहीं, सामने आकर ये बातें किया कर समझा? 

मुनमुन ने लगाई क्लास

मुनमुन ने आगे लिखा, और हां, सोचा तुझे ब्लॉक करने से पहले तेरी औकात दिखा दूं, समझा गंवार?चल जा अब, तेरी बदसूरत शक्ल लेकर कहीं और हरकत कर…मुनमुन का ये जवाब सुनकर ट्रोलर रफा-दफा हो गया और एक्ट्रेस का ये जवाब देखकर फैन्स ने उनकी जमकर तारीफ की. आपको बता दें कि मुनमुन का नाम एक बार शो के ही को-स्टार राज अनाद्कट से नाम जुड़ गया था और कहा जाने लगा था कि ये दोनों डेट कर रहे थे लेकिन मुनमुन ने इन खबरों का खंडन कर दिया था और ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई थी. 

Trending news