जब ट्यूशन टीचर ने पार कर दी थी Munmun Dutta के साथ हदें, कर दी बेहद आपत्तिजनक हरकत
Advertisement

जब ट्यूशन टीचर ने पार कर दी थी Munmun Dutta के साथ हदें, कर दी बेहद आपत्तिजनक हरकत

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Star Cast: 2018 में मुनमुन दत्ता ने मी टू मूवमेंट के तहत कई खुलासे किए थे जिसमें उन्होंने बताया था कि वह भी लाइफ में कई मौकों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकार हो चुकी हैं.

जब ट्यूशन टीचर ने पार कर दी थी Munmun Dutta के साथ हदें, कर दी बेहद आपत्तिजनक हरकत

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन का चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  इन दिनों विवादों में है. शो में 15 साल से काम कर रहीं जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने सेक्सुअल हैरेसमेंट करने के कोशिश की. जेनिफर ने असित पर कई आरोप लगाकर शो छोड़ दिया है.ऐसा पहला मौका नहीं है जब शो से जुड़ा कोई व्यक्ति विवादों में आया हो. 

इससे पहले 2018 में मुनमुन दत्ता ने मी टू मूवमेंट के तहत कई खुलासे किए थे जिसमें उन्होंने बताया था कि वह भी लाइफ में कई मौकों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकार हो चुकी हैं. बता दें कि मुनमुन शो में बबीता अय्यर की भूमिका निभाती हैं. मुनमुन ने मीटू से जुड़ा खुलासा करते हुए कई चौंकाने वाली बातें बताई थीं. उन्होंने बताया था कि बचपन में जब वह स्कूल में पढ़ती थीं तो उनके ट्यूशन टीचर ने एक बार उनकी अंडरपेंट में हाथ डाल दिया था. इतना ही नहीं, मुनमुन ने ये भी बताया था कि उनका स्कूल टीचर फीमेल स्टूडेंट्स से बदतमीजी करता थ और उनकी ब्रा स्ट्रैप्स खींचता था और उनके ब्रेस्ट पर हाथ भी मारता था. 

मुनमुन ने कहा था कि वो इस टीचर को राखी बांधती थीं और उसके इस व्यवहार से उन्हें बेहद धक्का लगा था. बता दें कि मुनमुन ने मीटू मोमेंट की भी तारीफ की थी और कहा था कि इसकी वजह से कई महिलाएं अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट के बारे में बोलने की हिम्मत जुटा पायीं.मुनमुन ने इस दौरान लिखा था, इस बारे में लिखने से पहले मेरी आंखों में आंसू आ रहे हैं क्योंकि मेरी तबकी यादें ताजा हो रही हैं जब मैं छोटी बच्ची थी और अपने पड़ोस में रहने वाले अंकल से डरती थी क्योंकि उनकी आंखें मुझे घूरती थीं और ये कहती थीं मौका पाते ही वो मुझे दबोच लेंगे और मुझे धमकाएंगे कि मैं किसी से इस बारे में कुछ न कहूँ.   

Trending news