19 साल की उम्र में बनीं सबसे महंगी टीवी एक्ट्रेस, 1 एपिसोड की फीस उड़ा देगी होश!
Advertisement

19 साल की उम्र में बनीं सबसे महंगी टीवी एक्ट्रेस, 1 एपिसोड की फीस उड़ा देगी होश!

Sumbul Touqeer टीवी की हाईएस्ट सैलरी वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं. खबरों की मानें तो सुंबुल (Sumbul Touqeer) ने 'काव्या' सीरियल के लिए तगड़ी रकम ली है. इस सीरियल में एक एपिसोड के लिए सुंबुल इतने ज्यादा चार्ज कर रही हैं कि जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे.

सुंबुल तौकीर हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

Actress Highest Fees: 'इमली' (Imlie Show) सीरियल में गांव की गोरी बनकर लोगों के दिलों पर सुंबुल तौकीर खान छा गई थीं. इस सीरियल के बाद सुंबुल 'बिग बॉस 16' में आई जहां पर उनका खेल और उनकी फीस दोनों ही सुर्खियों में रही. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि महज 19 साल की सुंबुल टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं.

इस सीरियल में आ रहीं नजर
'बिग बॉस सीजन 16' में सुंबुल तौकीर खान को लोगों ने खूब पंसद किया. सुंबुल शो में एकदम सिंपल और देसी अंदाज में अपना खेल खेलती दिखीं. शो से बाहर आते ही एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी पहले से ज्यादा बढ़ गई. इस वक्त सुंबुल टीवी शो 'काव्या' में नजर आ रही हैं. इस शो में एक्ट्रेस आईएएस अफसर का रोल अदा कर रही हैं. 

 

 

सबसे ज्यादा फीस
एक समाचार पोर्ट्ल के अनुसार इस सीरियल में रोल निभाने के लिए सुंबुल करीबन 75 से 80 हजार रुपये एक एपिसोड की फीस ले रही हैं. ऐसे में वो सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई हैं.

 

 
करोड़ों का खरीदा घर और  लाखों की कार
19 साल की सुंबुल तौकीर ने कुछ महीने पहले ही मुंबई में आलीशान घर खरीदा है. जिसकी कीमत करोड़ों में है. इसके साथ ही हाल ही में 13 लाख की कार खरीदी थी. इस कार को सुंबुल पिता, सगी बहन और सौतेली बहन के साथ लेने गई थीं. सुंबुल की कार के साथ की फोटोज उस वक्त खूब चर्चा में रही.

इमली ने खोली किस्मत
सुंबुल तौकीर खान ने कई सीरियल्स में काम किया लेकिन किस्मत इमली बनकर ही खुली. इस शो में सुंबुल के देसी गांव के अंदाज, वेष भूषा और भाषा ने लोगों को काफी इंप्रेस किया था. सुंबुल टीवी शोज के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन कोई ना कोई पोस्ट करके फैंस से कनेक्टेड रहती हैं.

 

 

Trending news