Sambhavna Seth पर टूटा दुखों का पहाड़, ऋतुराज सिंह के बाद एक्ट्रेस की मां का निधन
Advertisement

Sambhavna Seth पर टूटा दुखों का पहाड़, ऋतुराज सिंह के बाद एक्ट्रेस की मां का निधन

Sambhavna Seth के फैंस के लिए बुरी खबर है.एक्ट्रेस की मां का निधन हो गया है. इस बारे में जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर दी. इस पोस्ट के बाद फैंस एक्ट्रेस को सांत्वना दे रहे हैं. 

संभावना सेठ की मां की मौत

Sambhavna Seth Mother Died: ऋतुराज सिंह के निधन की खबर के बाद एक और बुरी खबर है. मशहूर टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की मां का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी संभावना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके दी. इस पोस्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की मां का निधन 20 फरवरी की शाम को हुआ.

संभावना पर टूटा दुखों का पहाड़

संभावना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- 'भारी दिल से आप लोगों को ये बताना चाहते हैं कि संभावना की मां का कल शाम 7:30 बजे निधन हो गया. उनका इस दुनिया से जाना हम लोगों के लिए कितना तकलीफ दायक है ये आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकते. आप उन्हें प्रार्थना में जरूर रखें. अविनाश.' संभावना की मां के निधन की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है. हर कोई सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को इस मुश्किल घड़ी में सांत्वना दे रहा है.

 

 

सेलेब्स ने किया ये कमेंट
संभावना टीवी, भोजपुरी इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर काफी बड़ा चेहरा हैं. एक्ट्रेस की इस मुश्किल घड़ी में फैंस और सेलेब्स एक्ट्रेस का पूरा साथ दे रहे हैं. गौहर खान ने कमेंट किया- 'तुम्हें स्ट्रेंथ भेज रही हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.' मोनालिसा ने लिखा- 'मजबूत रहना संभावना. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.' 

ब्लॉग से कमाती हैं मोटी रकम
संभावना और उनके पति अविनाश सोशल मीडिया पर ब्लॉग चलाते हैं. ये दोनों ब्लॉग से मोटी रकम कमाते हैं. इस ब्लॉग में अपने डेली रुटीन के अलावा  पेट डॉग्स से जुड़ी छोटी से छोटी डिटेल शेयर करते हैं. इनके ब्लॉग पर फैंस लगातार कमेंट करते हैं और कई सवाल भी पूछते हैं. आपको बता दें, संभावना सेठ टीवी और भोजपुरी इंडस्ट्री का नामचीन चेहरा है. बिग बॉस से लेकर कई और रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं. फैंस को संभावना और अविनाश की जोड़ी खूब पसंद आती है.

 

Trending news