'नहीं पता था कि....' ऋतुराज सिंह की मौत से टूटी 'अनुपमा', रुपाली गांगुली का इमोशनल पोस्ट वायरल
Advertisement
trendingNow12119827

'नहीं पता था कि....' ऋतुराज सिंह की मौत से टूटी 'अनुपमा', रुपाली गांगुली का इमोशनल पोस्ट वायरल

Rituraj Singh की मौत की खबर से फैंस शॉक्ड है. हर कोई एक्टर को भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहा है. एक्टर के निधन की खबर आते ही अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जो अब वायरल हो रहा है.

 

रुपाली गांगुली और ऋतुराज सिंह

Rituraj Singh Death: टीवी, फिल्म और ओटीटी...सभी जगह ऋतुराज ने अपने काम से धाक जमाई हुई थी. हर रोल को कैमरे के सामने बखूबी निभाना एक्टर को बेहतरीन तरीके से आता था. 59 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से ऋतुराज सिंह की मौत हो गई है. एक्टर के निधन पर ना केवल टेलीविजन बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री भी शोक में डूबी है. इस मौके पर 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने ऋतुराज सिंह की मौत पर कई फोटोज शेयर किए और इमोशनल पोस्ट लिखा है जो अब वायरल हो रहा है.

रुपाली गांगुली का टूटा दिल
रुपाली गांगुली और ऋतुराज सिंह ने एक साथ 'अनुपमा' में काम किया है. एक्टर ने इस शो में यशपाल का रोल निभाया था. शो में बिताए गए पलों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'डियर ऋतुराज सर...ये मेरी खुशकिस्मती है कि मुझे आपके साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला. ठीक उसी स्टूडेंट की तरह जो अपने फेवरेट टीचर से अपना फेवरेट सब्जेक्ट पढ़ने के लिए एक्साइटेड रहता है. आपने कहा था कि आपने मेरा काम देखा है. बचपन से आपके काम को देखती आई हूं. हर एक सीन के बाद आपका स्माइल करना और मेरे लिए प्रोत्साहन से भरे शब्दों को कहना...किसी रिपोर्ट कार्ड से कम नहीं था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

बहुत कुछ सीखना बाकी था
इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा- 'मैंने ये तस्वीरें तब क्लिक की थी जब आपने शेफ की टोपी लगाई थी. नहीं पता था कि इन तस्वीरों को इस तरह से पोस्ट करना पड़ेगा. आपकी लाइफ स्टोरी, आपका बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर, सिनेमा जगत की जबरदस्त जानकारी और आपका टैलेंट लोग हमेशा याद रखेंगे. शुक्रिया अनुपमा के लिए यशपाल बनने के लिए. आपकी आत्मा को शांति मिले..ओम शांति.' आपको बता दें, ऋतुराज सिंह ने 'अनुपमा' में यशपाल का रोल निभाया था. ऋतुराज की अचानक आई मौत की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. कुछ वक्त पहले ही एक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में रफीक के किरदार में नजर आए थे.

 

 

 

Trending news