नकुल मेहता हुए अपने 'टीवी हीरो' ऋतुराज सिंह को याद कर इमोशनल, बोले - 'हमेशा पीठ थपथपाई'
Advertisement
trendingNow12120121

नकुल मेहता हुए अपने 'टीवी हीरो' ऋतुराज सिंह को याद कर इमोशनल, बोले - 'हमेशा पीठ थपथपाई'

Nakuul Mehta Remembers Rituraj Singh: एक्टर ऋतुराज सिंह ने 59 साल की उम्र में दूनिया को अलविदा कह दिया है. ऐसे में नकुल मेहता ने उनके साथ फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

नकुल मेहता हुए अपने 'टीवी हीरो' ऋतुराज सिंह को याद कर इमोशनल, बोले - 'हमेशा पीठ थपथपाई'

Nakuul Mehta Remembers Rituraj Singh: ऋतुराज सिंह ने अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट्स पर काम किया. तरह-तरह के किरदार निभाए. मगर 59 साल की उम्र में अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऐसे में नकुल मेहता ने अपने को स्टार को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. फोटो में दोनों का खास बोंड साफ देखा जा सकता है. बता दें कि सिर्फ नकुल मेहता ही नहीं पूरी इंडस्ट्री और फैंस के लिए ऋतुराज सिंह के निधन की खबर किसी सदमे से कम नहीं है. 

ऋतुराज सिंह की निधन की खबर से टूटे नकुल मेहता 

ऋतुराज सिंह को याद करते हुए नकुल मेहता ने लिखा, "भारतीय टेलीविजन पर पले-बढ़े 90 के दशक के किसी भी बच्चे के लिए, मेरे बायीं ओर का व्यक्ति देखने लायक था. उनकी उपस्थिति, ऊर्जा और अभिनय क्षमता मुझे हमेशा चौंका देती थी." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

याद किया काम करने का एक्सपीरियंस 

अभिनेता ने शो में काम करने के किस्से के बारे में बताते हुए लिखा, "मुझे कोविड से पहले और बाद में बनाए गए एक प्यारे शो 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' के दो सीजन में उनके ऑन स्क्रीन बेटे की भूमिका निभाने का मौका मिला. इस दौरान मैंने अपने टीवी हीरो के साथ कुछ पल बिताए. मुझे उनके और मेरी रील मां से जुड़ा एक सीन याद है. इस सीन में उनका योगदान मां और बेटे के बीच के नाटक पर प्रतिक्रिया देने तक सीमित था. किसी कारण से हम घटनास्थल पर कई बार बातचीत करते रहे लेकिन हर बार वह मेरे पास वापस आते रहे और मेरे कान में मोटिवेट करने  के लिए शब्द फुसफुसाए. हमेशा पीठ थपथपाई." 

आखिरी बार अवार्ड इवेंट में हुई थी मुलाकात 

अभिनेता ने बताया कि वो शायद आखिरी बार एक अवार्ड इवेंट में उनसे मिले थे. इसके साथ-साथ नकुल का कहना है कि एक दर्शक होने के नाते उन्होंने ऋतुराज से बहुत कुछ सीखा है. पर इसके साथ-साथ जब उन्हें स्क्रिन शेयर करना का मौका मिला, तो भी उन्होंने कुछ नयी चीजें सीखीं. 

Trending news