Ramayan Serial: इस वजह से 'रामायण' की सेट पर घंटों तक रोती रही थीं पद्मा खन्ना, रामानंद सागर के भी छलक आए थे आंसू!
Advertisement

Ramayan Serial: इस वजह से 'रामायण' की सेट पर घंटों तक रोती रही थीं पद्मा खन्ना, रामानंद सागर के भी छलक आए थे आंसू!

Ramanand Sagar Ramayan: रामानंद सागर की रामायण और उसके किस्से आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो रामायण में कैकई का रोल करने वालीं पद्मा खन्ना एक सीन के दौरान काफी इमोशनल हो गई थीं और घंटों तक फूट-फूटकर रोई थीं. आइए, यहां जानते हैं पूरा किस्सा क्या था.

रामानंद सागर रामायण

Ramanand Sagar Ramayan Kissa: फेमस डायरेक्टर रामानंद सागर की रामायण से जुड़े कई किस्से-कहानियां आज भी लोगों के बीच कहे और सुने जाते हैं. आज हम भी एक ऐसा ही किस्सा लेकर आए हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण की जब शूटिंग हो रही थी तब एक सीन के दौरान कैकई का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस पद्मा खन्ना (Padma Khanna) खूब इमोशनल हो गई थीं और कई घंटों तक रोती रही थीं. पद्मा खन्ना को देख रामानंद सागर के भी आंसू छलक गए थे...!

क्यों रोने लगी थीं पद्मा खन्ना?

पद्मा खन्ना (Padma Khanna Ramayan) ने कुछ समय पहले हाय इंडिया नाम के एक अखबरा को इंटरव्यू दिया था. जहां पद्मा का कहना था- जब रामायण का कोप-भवन वाला सीन शूट होना था, तब सेट पर कई तैयारियां चल रही थीं. क्योंकि हर कोई जानता था कि यह एक इमोशनल सीन होने वाला है. लेकिन किसी को भी अंदाजा नहीं था कि मैं इसे शूट करने के बाद बहुत ज्यादा इमोशनल हो जाऊंगी. पद्मा ने बताया था- जब रामानंद सागर कोप भवन वाला सीन शूट कर रहे थे. जहां राजा दशरथ से कैकई नाराज हो जाती है और कोपभवन में चली जाती है. वह बहुत इमोशनल सीन था, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वह घंटों तक रोती रही थीं. 

रामानंद सागर के भी छलक गए थे आंसू!

पद्मा खन्ना ने अपने इंटरव्यू में बताया था, यह सीन इतना इमोशनल था कि डायरेक्टर रामानंद सागर (Ramanand Sagar Tv Show) के भी आंसू छलक गए थे. लेकिन फिर सभी ने खुद को संभाला और सीरियल के शूट में लग गए थे. बता दें, रामानंद सागर की रामायण को टीवी पर टेलीकास्ट हुए 36 साल से भी ज्यादा होने को आए हैं लेकिन आज भी इस पौराणिक सीरियल की कास्ट को दर्शक उतना ही सम्मान देते हैं जितना तब दिया करते थे.

Trending news