राहुल वैद्य-दिशा परमार ने रिवील किया बेटी का फेस, नाम का भी किया खुलासा, VIDEO वायरल
Advertisement

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने रिवील किया बेटी का फेस, नाम का भी किया खुलासा, VIDEO वायरल

Rahul Vaidya Disha Parmar reveal daughter's face: सिंगर राहुल वैद्य और टेलीविजन एक्ट्रेस दिशा परमार पिछले साल सितंबर में एक बेटी के माता-पिता बने थे. बेटी के जन्म के बाद से ही कपल ने अपनी बेटी का चेहरा किसी को नहीं दिखाया था. लेकिन अब कपल ने आखिरकार अपनी बेटी का चेहरा सबको दिखा दिया है. राहुल और दिशा को अपनी बेटी के साथ दोहा के लिए रवाना होते हुए मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था.

 

पहली बार दिखा राहुल वैद्य-दिशा परमार की बेटी का चेहरा

Rahul Vaidya Disha Parmar reveal daughter's face: सिंगर राहुल वैद्य और उनकी एक्ट्रेस वाइफ दिशा परमार ने दोहा जाते समय मुंबई हवाई अड्डे पर अपनी बेटी नव्या का फेस रिवील करके फैन्स को खुश कर दिया. राहुल वैद्य और दिशा परमार सितंबर 2023 में एक बेटी के माता-पिता बने थे. बेटी के जन्म के कई महीने बीत जाने के बाद राहुल और दिशा अपनी बेटी का चेहरा दुनिया के सामने लाए. दोहा की यात्रा से पहले मुंबई हवाई अड्डे पर कपल ने पैपराजी को अपनी बेटी की जमकर वीडियो और फोटो क्लिक करने दीं.

राहुल (Rahul Vaidya) और दिशा (Disha Parmar) की बेटी की अब कई क्यूट तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.  पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें राहुल वैद्य अपनी पत्नी दिशा परमार और बच्ची के साथ दिख रहे हैं. इस दौरान राहुल वैद्य ने यह भी बताया कि उनकी बेटी का नाम नव्या है. 

कैजुअल लुक में राहुल और दिशा
वीडियो में राहुल ब्लू ब्लेजर, ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहने नजर आ रहे हैं, जबकि दिशा को ब्लैक फुल-स्लीव टी-शर्ट और ग्रीन कार्गो पैंट में देखा जा सकता है. वहीं, राहुल और दिशा की बेटी नव्या ने सफेद रंग और काले पोल्का डॉट प्रिंट वाला रॉम्पर पहना हुआ था. इसके साथ ही क्यूट नव्या ने पिंक कलर का हेयरबैंड और पिंक कलर के ही जूते पहने हुए थे.

राहुल वैद्य की बेटी का क्यूट वीडियो वायरल
वीडियो में राहुल अपनी बेटी के गालों पर किस करते नजर आ रहे हैं और पैपराजी का जिक्र करते हुए कहते हैं, ''नव्या सबको हैलो बोलो. ये सब लोग मामा लोग हैं आपके.'' वीडियो में राहुल कहते हैं, ''हम दोहा जा रहे हैं. ध्यान से देखो, नव्या मेरी तरह लग रही है. हमारे बच्चे को आशीर्वाद दें. नव्या बाबू पहली बार भारत से बाहर जा रही हैं.''

2021 में की थी राहुल और दिशा ने शादी
दिशा परमार और राहुल वैद्य 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे. इस जोड़े ने पिछले साल 20 सितंबर को अपनी बेटी के जन्म की जानकारी साझा की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा परमार को आखिरी बार 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' में देखा गया था. दूसरी ओर, राहुल एक लोकप्रिय गायक हैं, जो इंडियन आइडल के पहले सीजन में प्रतिभागी थे. बीते सालों में उन्होंने कई गाने गाए हैं. राहुल 'बिग बॉस 14' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11' जैसे टीवी रिएलिटी शो में भी दिखाई दिए हैं.

Trending news