Debina Bonnerjee: दूसरे बच्चे के जन्म के बाद बुरी हुई देबीना की हालत, फोटो शेयर कर बताया किस दर्द से गुजर रही हैं
Advertisement
trendingNow11450129

Debina Bonnerjee: दूसरे बच्चे के जन्म के बाद बुरी हुई देबीना की हालत, फोटो शेयर कर बताया किस दर्द से गुजर रही हैं

Debina Bonnerjee: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चों को जन्म दिया है. डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है वो काफी वायरल हो रही है. 

 

debina

Debina Bonnerjee Latest Pic: हाल ही में देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी दूसरी बार माता-पिता बने हैं. दोनों के घर बेटी ने जन्म लिया है. फैंस बेसब्री से कपल की दूसरी बेटी का चेहरा देखने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने बेटी की तस्वीर तो शेयर नहीं की लेकिन अपनी हैल्थ अपडेट जरूर दी है. उन्होंने अपने नए पोस्ट में ये भी बताया कि बच्ची को जन्म देना कितना कठिन था. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने सूजे हुए पैर की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

सूजे हुए पैरों की फोटो की शेयर

देबिना बनर्जी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके पैर की सूजन साफ नजर आ रही है. उन्होंने लिखा- 'धीरे-धीरे ही सही हर दिन मैं पहले से बेहतर हो रही हूं. सच है कि ये आपको और मजबूत बना देते हैं. बीते कुछ दिन और महीने बहुत मुश्किल थे. मैं सबका सामना किया. लेकिन ये सब कुच अपनी बाहों में अपने जादू को लेने के लिए जायज था. एक्ट्रेस ने आगे लिखा- मेरे हाथ-पैर अभी सूजे हुए हैं. लेकिन मैं पॉजिटिव हूं'.

शादी के 11 साल बाद बनीं मां

आपको बता दें कि देबिना और गुरमीत चौधरी 15 फरवरी 2011  को शादी के बंधन में बंधे थे. हालांकि, दोनों ने साल 2021 में दोबारा शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देबिना को प्रेग्नेंसी में काफी प्रोब्लम आ रही थीं. शादी के करीब 11 साल बाद देबिना ने इसी साल 3 अप्रैल को पहली बेटी को जन्म दिया. इसके 7 महीने बाद ही देबीना और गुरमीत के घर दूसरी बेटी पैदा हुई. इस बात की जानकारी कपल ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. एक्टर ने बताया कि हमारा बच्चा वक्त से पहले दुनिया में आ गया है. आपके प्रार्थना है कि अपना आशीर्वाद रखें.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news