इस एक्टर के साथ नाम जुड़ने पर भड़क गई थीं बबीता जी, कहा था-अब बस बहुत हुआ
Advertisement

इस एक्टर के साथ नाम जुड़ने पर भड़क गई थीं बबीता जी, कहा था-अब बस बहुत हुआ

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 15 सालों से दर्शकों को भरपूर एंटरटेन कर रहा है. इस शो में कई कलाकार शुरुआत से टिके हुए हैं और वो काफी पॉपुलर भी हो चुके हैं. इन्हीं में से एक हैं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) जो कि शो में बबीता जी का किरदार निभाती हैं.

इस एक्टर के साथ नाम जुड़ने पर भड़क गई थीं बबीता जी, कहा था-अब बस बहुत हुआ

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 15 सालों से दर्शकों को भरपूर एंटरटेन कर रहा है. इस शो में कई कलाकार शुरुआत से टिके हुए हैं और वो काफी पॉपुलर भी हो चुके हैं. इन्हीं में से एक हैं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) जो कि शो में बबीता जी का किरदार निभाती हैं. मुनमुन ने इस शो के जरिए टीवी इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है. वह 35 साल की हो चुकी हैं लेकिन अब तक रियल लाइफ में उन्होंने शादी नहीं की है. मुनमुन ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि फ़िलहाल वो अपने करियर में काफी एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं इसलिए उनके मन में शादी को लेकर कोई ख्याल नहीं हैं.

अरमान कोहली से जोड़ा जाता है नाम 

मुनमुन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम एक्टर अरमान कोहली के साथ जोड़ा जाता था.लेकिन उन्होंने अरमान के साथ भी अपने रिश्ते की खबरों को कोरी अफवाह बताया था और कहा था कि ऐसी फेक न्यूज फैलाने वालों को भी कोर्ट में घसीटेंगी. मुनमुन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था-मुझे लगता था कि मेरा नाम अरमान कोहली के साथ जुड़ना बंद हो जायेगा और इस तरह की फेक खबरें भी बंद हो जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मैं इस तरह के डर्टी गेम में नहीं उतरना चाहती इसलिए आप लोग संभल जाएं और ऐसी खबरें छापना बंद कर दें.अब बस बहुत हुआ.

राज के साथ भी आई थी अफेयर की खबरें

वैसे आपको बता दें कि मुनमुन का नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कभी टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनाद्कट से जुड़ चुका है. राज उम्र में मुनमुन से काफी छोटे हैं.ऐसे में जब दोनों का नाम जुड़ा तो मुनमुन काफी भड़क गई थीं. इसी वजह से उन्होंने मीडिया और उनके ट्रोलर्स को ऐसी खबरें फ़ैलाने पर सोशल मीडिया के जरिए काफी लताड़ लगाई थी. मुनमुन अक्सर अपने खिलाफ छपने वाली फेक खबरों पर रिएक्शन देती रहती हैं. 

Trending news