Munmun Dutta Home Tour: महल से कम नहीं है 'तारक मेहता' की 'बबीता जी' का घर, वो चार लोग जिनका मुनमुन दत्ता के घर पर है राज
Advertisement

Munmun Dutta Home Tour: महल से कम नहीं है 'तारक मेहता' की 'बबीता जी' का घर, वो चार लोग जिनका मुनमुन दत्ता के घर पर है राज

Munmun Dutta House Tour: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में 'बबीता जी' का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की तरह उनका घर का भी बहुत शानदार है. कुछ समय पहले उन्होंने यूट्यूब पर वीडियो शेयर अपने अपना पूरा घर दिखाया था.

Munmun Dutta Home Tour: महल से कम नहीं है 'तारक मेहता' की 'बबीता जी' का घर, वो चार लोग जिनका मुनमुन दत्ता के घर पर है राज

Munmun Dutta Home Tour: मुनमुन दत्ता के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. वो हमेशा चर्चा में रहती है. बता दें कि ना सिर्फ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बल्कि उनकी रियल लाइफ भी बहुत लग्जरी है. गाड़ी से लेकर घर तक, मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की हर एक चीज खास है. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर होम टूर वीडियो भी शेयर किया है. आइए जानते हैं मुनमुन दत्ता के लैविश घर (Munmun Dutta Home) में क्या-क्या खास है. 

कहां है मुनमुन दत्ता का घर 

फैंस की फेवरेट मुनमुन दत्ता का घर मुंबई है. उन्होंने खुद की मेहनत से इस घर को खरीदा है. मुनमुन दत्ता अपनी मां के साथ इस घर में रहती हैं. साथ ही 2 बिल्लियां भी हैं, जिनका घर पर राज है. उन्होंने घर के एक-एक हिस्से को खुद डिजाइन किया है. अलग-अलग रंगों को इस्तेमाल कर एक्ट्रेस ने घर को बहुत खास लुक दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

घर की एक-एक चीज है खास

मुनमुन दत्ता ने अपने घर के स्पेस को बहुत अच्छे से सजाया है. एक-एक चीज को उन्होंने खुद तैयार करवाया है. हैंड मेड कार्पेट, पेंटिंग, डाइनिंग टैबल, सोफा से लेकर शोपीस तक, उनके घर पर एक-एक चीज बहुत खास है. इसके अलावा एक्ट्रेस के घर की रसोई ब्लैक और ग्रे कलर कॉन्बिनेशन से तैयार हुई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बालकनी से दिखता है खूबसूरत नजारा

मुनमुन दत्ता खुद वीडियो में बताती हैं कि उनको बालकनी वाले घर बहुत पसंद हैं. एक्ट्रेस के ने घर खरीदने से पहले बालकनी को देख कर ही अपना फैसला लिया था. घर के साथ-साथ उन्होंने बालकनी को सजाने के लिए भी विदेश से लाई हुई लाइट्स और शोपीस लगाए हैं.  उनकी बालकनी से कमाल का व्यू दिखता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लैविश लाइफ जीती हैं मुनमुन दत्ता

ना सिर्फ मुनमुन दत्ता का घर बल्कि उनकी पूरी लाइफ बहुत लग्जरी हैं. ऑटो बीज की रिपोर्ट के मुताबिक मुनमुन दत्ता के पास टोयोटा इनोवा क्रिस्टा और मारुति सुजुकी स्विफ्ट गाड़ी है. दोनों ही गाड़ियों की कीमत लाखों में है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्यों चर्चा में हैं एक्ट्रेस? 

बीते दिन से मुनमुन दत्ता चर्चा में है. कुछ पोस्ट और रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि उन्होंने 'टप्पू' के साथ सगाई कर ली है. हालांकि, दोनों ही सितारों ने साफ कर दिया था कि हकीकत में ऐसा कुछ नहीं हुआ है. 

Trending news