Khatron Ke Khiladi Update: सिर्फ 20 साल की ये एक्ट्रेस वसूल रही है सबसे ज्यादा फीस, रुबीना दिलैक को छोड़ा बहुत पीछे
Advertisement

Khatron Ke Khiladi Update: सिर्फ 20 साल की ये एक्ट्रेस वसूल रही है सबसे ज्यादा फीस, रुबीना दिलैक को छोड़ा बहुत पीछे

Khatron Ke Khiladi Update: 'खतरों के खिलाड़ी' जल्द ही टीवी जगत में दस्तक दे सकता है. इसके लिए कंटेस्टेंट खूब मेहनत भी कर रहे हैं. हाल ही में शो के कंटेस्टेंट्स की फीस सामने आई है, जिसके अनुसार एक 20 साल की लड़की पर भारी पड़ती नजर आ रही है. 

 

फाइल फोटो

Khatron Ke Khiladi Update: टीवी जगत के सबसे मशहूर शो 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग इन दिनों जोरों-शोरों से चल रही है. कंटेस्टेंट अपनी मेहनत से इस शो के हर टास्क को पूरा कर रहे हैं. पहले खबर सामने आई थी कि 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 12) में सबसे ज्यादा फीस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) वसूल रही हैं. लेकिन हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि एक 20 साल की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)जैसी टॉप एक्ट्रेस को फीस वसूलने के मामले में पछाड़ रही हैं. आज हम आपको 'खतरों के खिलाड़ी' के कंटेस्टेंट के फीस के बारे में बताने जा रहे हैं.

जन्नत और फैसल की फीस

जन्नत जुबैर 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं. 'खतरों के खिलाड़ी 12' की सबसे कम उम्र की प्रतियोगी जन्नत जुबैर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलेब हैं. टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार वह प्रति एपिसोड 18 लाख रुपये चार्ज कर रही है! सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से अभिनेता बने मिस्टर फैसू उर्फ ​​फैसल शेख 'खतरों के खिलाड़ी 12' के दूसरे सबसे ज्यादा कमाई करने वाले प्रतियोगी हैं. मिस्टर फैसू भी जन्नत से पीछे नहीं हैं. रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें प्रति एपिसोड 17 लाख रुपये की मोटी सैलरी मिल रही है.

रुबीना और शिवांगी की फीस

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रहीं रुबीना दिलैक सीजन की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक हैं. इसलिए वह 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) की हाईएस्ट-पेड लिस्ट में टॉप 3 पर हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार रुबीना दिलैक प्रति एपिसोड 10-15 लाख रुपये चार्ज कर रही है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बालिका वधू 2' फेम शिवांगी जोशी रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए कथित तौर पर 15 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं.

प्रतीक और सृति की फीस

'बिग बॉस 15' फेम प्रतीक सहजपाल ने सभी को प्रभावित किया है और 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) में उन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. जाहिर तौर पर उन्हें प्रति सप्ताह 10 लाख रुपये मिल रहे हैं. 'कुमकुम भाग्य' फेम सृति झा (Sriti Jha) 'खतरों के खिलाड़ी 12' के साथ अपने रिएलिटी टीवी शो की शुरुआत कर रही हैं, उन्हें प्रति सप्ताह 5 लाख रुपये मिल रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news