Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में नजर आ सकते हैं ये सितारे, सामने आई Tentative लिस्ट
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में नजर आ सकते हैं ये सितारे, सामने आई Tentative लिस्ट

Rohit Shetty के शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' को लेकर सुर्खियों में है. ये शो जल्द शुरू होने की खबरें आ रही हैं. इस बीच कई कंटेस्टेंट के नामों की चर्चा भी तेज है. जानिए शो में किन सितारों की आने की सुगबुगाहट तेज है.

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' कंटेस्टेंट्स को लेकर लगातार सुर्खियों में है. शो के खिलाड़ियों को लेकर बज बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हर बार की तरह इस शो की शूटिंग मई में शुरू होने की खबरें हैं. आइए आपको बताते हैं कि इस बार कौन से सितारों के नाम सामने आ रहे हैं.

सांवलेपन का इस एक्ट्रेस ने झेला दर्द, हुईं रिजेक्ट

ये खिलाड़ी आ सकते हैं नजर
रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' को पिंकविला की रिपोर्ट में कई नामों को रिवील किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक इस बार शो में 'बिग बॉस 17' के एक्स कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा, निमरित कौर अहलूवालिया, मनीषा रानी, एल्विश यादव, अंकितो लोखंडे, नील भट्ट, मनस्वी ममगई, जिया शंकर, शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया, शिल्पा शिंदे, फिरोजा खान उर्फ खानजादी और हैली शाह के नाम शामिल हैं. इन नामों की चर्चाएं तेज हैं, लेकिन ये संभावित लिस्ट हो सकती है. कंफर्म लिस्ट नहीं है.

 

 

आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा...लेट नाइट लॉग ड्राइव पर निकलीं ननद अर्पिता संग अरबाज की बीवी शूरा 

कब से शुरू होगा शो
'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' की आधिकारिक डेट का ऐलान नहीं किया गया है. हालांकि ऐसी उम्मीद है कि इस शो की मई या फिर जून में शूटिंग शुरू की जा सकती है. वैसे तो ये शो केपटाउन में शूट होता है. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें आ रही हैं शो के मेकर्स नई जगह की तलाश कर रहे थे. जिसमें थाईलैंड और जॉर्जिया के चर्चे थे. वहीं शो की बात करें तो पहले मुनव्वर फारुकी के शो से पीछे हटने की भी खबरें आ रही थीं. ऐसा कहा जा रहा था कि भारत से बाहर ट्रैवल करने में कुछ इशूज हैं. इस वजह से मुनव्वर ने शो से किनारा करने का फैसला किया है. हालांकि अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है.

 

 

 

Trending news