Kapil Sharma ने किया नए प्रोजेक्ट का ऐलान, क्या रश्मिका मंदाना संग करने जा रहे हैं फिल्म! फैंस को किया कन्फ्यूज
Advertisement
trendingNow11330959

Kapil Sharma ने किया नए प्रोजेक्ट का ऐलान, क्या रश्मिका मंदाना संग करने जा रहे हैं फिल्म! फैंस को किया कन्फ्यूज

Kapil Sharma New Project: जल्द ही कपिल शर्मा शो का आगाज होने जा रहा है लेकिन उससे पहले ही कपिल शर्मा ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. खास बात ये है कि कपिल की इस अनाउंसमेंट को लेकर फैंस काफी कन्फ्यूज हो गए हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Kapil Sharma Latest News: क्या नंदिता दास की फिल्म के अलावा अब कपिल शर्मा एक और फिल्म साइन कर ली है? क्या उस फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) होंगी उनकी एक्ट्रेस? क्या अब कपिल बॉलीवुड के नए सुपरस्टार बनने वाले हैं? जैसे ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया तो ये तमाम सवाल अब उनके फैंस और दर्शकों के मन में उठ रहे हैं. अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान सोशल मीडिया पर करते हुए कपिल ने अपने फैंस को कन्फ्यूज कर दिया है और अब मामला उनकी समझ से बाहर हो गया है. 

दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान हाल ही किया है. उन्होंने एक फोटो शेयर किया जिसमें वो नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में कपिल शर्मा का नाम है और बड़े बड़े फॉन्ट में लिखा है ‘Mega Blockbuster’. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा- ये वाली मेरे फैंस के लिए, उम्मीद है आपको पसंद आए. ट्रेलर 4 सितंबर को आएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वहीं कपिल की इस पोस्ट पर जहां उनके चाहनेवाले कमेंट कर शुभकामनाएं दे रहे हैं तो वहीं परमीत सेठी और अभिजीत सावंत ने भी इस पर रिप्लाई कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.

क्या रश्मिका के बनेंगे हीरो
खास बात ये है कि जिस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कपिल शर्मा ने की है ठीक उसी प्रोजेक्ट से जुड़ा पोस्टर रश्मिका मंदाना ने भी शेयर किया है. जिससे ये साफ है कि दोनों साथ में किसी प्रोजेक्ट से जुड़ने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

वैसे आपको बता दें कि सिर्फ रश्मिका मंदाना ही नहीं बल्कि त्रिशा कृष्णन, क्रिकेटर रोहित शर्मा और सौरभ गांगुली ने इसी प्रोजेक्ट के तहत पोस्टर शेयर किए हैं जिससे लग रहा है कि शायद  ये सब किसी कैंपेन का हिस्सा बनने जा रहे हैं. अब असल मामला है क्या वो 4 सितंबर को ही पता चलेगा जब ट्रेलर रिलीज होगा. खैर तब तक के लिए जहां कपिल शर्मा काफी एक्साइडेट हैं तो वहीं उनके फैंस काफी कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं. 

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news