बीच सड़क में एक्ट्रेस की टूटी चप्पल, कैमरों के सामने होना पड़ा शर्मिंदा, बोले यूजर्स- ‘उर्फी को दे दो ड्रेस बन जाएगी’!
Advertisement
trendingNow11434982

बीच सड़क में एक्ट्रेस की टूटी चप्पल, कैमरों के सामने होना पड़ा शर्मिंदा, बोले यूजर्स- ‘उर्फी को दे दो ड्रेस बन जाएगी’!

Kanika Mann Latest Video: चप्पल टूटना कोई बड़ी बात नहीं लेकिन किसी एक्ट्रेस की चप्पल बीच सड़क में टूट जाए तो...ऐसा ही हुआ कनिका मान के साथ. पूरे स्टाइल से निकलीं कनिका को तब शर्मिंदा होना पड़ा जब कई कैमरों के सामने ही उनकी सैंडल टूट गई. 

फोटो - सोशल मीडिया

Kanika Mann News: यूं तो ये किसी के भी साथ हो सकता है. यकीनन ऐसा आपके साथ भी हुआ होगा. भई...बीच रास्ते में चप्पल टूट जाना भला कौन सी बड़ी बात है लेकिन सेलेब्रिटी हैं तो शर्मिंदगी तो होती ही है. भई.. हर समय जब मीडिया के कैमरे आप पर टिके हों, आप शानदार अंदाज में रेडी होकर बाहर निकलें और बीच रास्ते में आपकी चप्पल टूट जाए. ऐसी परिस्थिति में शर्मिंदा होने के अलावा चारा ही क्या बचता. वैसे ऐसा ही कुछ आज टीवी एक्ट्रेस कनिका मान के साथ भी हुआ. सिर से पांव तक टिप टॉप होकर निकलीं कनिका की चप्पल अचानक से टूटी तो और उनके रिएक्शन कैमरों में कैद हो गए. 

उमर रियाज के साथ दिखीं कनिका
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कनिका मान और उमर रियाज नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो की शुरुआत में ही कनिका की चप्पल टूट जाती है. जिसके बाद उमर मजाक में कहते हैं कि कहीं ये किराए की चप्पल तो नहीं है. जिस पर सभी जोर से हंसते हैं वहीं इस पर उमर कहते हैं कि बाकी वीडियो पैपराजी डाले या ना डालें लेकिन ये चप्पल टूटने वाला हिस्सा वो जरूर दिखाएंगे. 

वहीं इस वीडियो पर अब फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. किसी का कहना है कि ऐसी बातें तो होती रहती हैं तो वहीं कोई कमेंट कर रहा है कि सस्ती चप्पल लेंगे तो ऐसा ही होगा. वहीं कुछ सेलेब तो इस टूटी चप्पल को उर्फी  को देने की बात कह रहे हैं. उनका मानना है कि उर्फी इस चप्पल से भी कोई ना कोई ड्रेस तो बना ही लेंगीं. 

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं कनिका
आपको बता दें कि कनिका मान टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं. 26 साल की उम्र में ही उन्होंने काफी फेम हासिल कर लिया है. मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वालीं कनिका पंजाबी म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं तो साथ ही बढ़ो बहू, गुडड्न तुमसे ना हो पाएगा जैसे सीरियल से खास पहचान बना चुकी हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

   

Trending news