टीवी में राम-सीता का रोल निभा चुके गुरमीत और देबिना हुए इमोशनल, बोले-'हम सचमुच धन्य हैं'
Advertisement
trendingNow12072884

टीवी में राम-सीता का रोल निभा चुके गुरमीत और देबिना हुए इमोशनल, बोले-'हम सचमुच धन्य हैं'

Ram Mandir: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी भी अन्य सितारों की तरह राम की भक्ति में डूब गए हैं. कपल ने कुछ खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर भी की हैं, जिसमें दोनों भगवान की पूजा में मग्न दिखाई दे रहे हैं. 

टीवी में राम-सीता का रोल निभा चुके गुरमीत और देबिना हुए इमोशनल, बोले-'हम सचमुच धन्य हैं'

Ram Mandir: आज भारत का बच्चा-बच्चा राम की भक्ति में डूबा हुआ है. बॉलीवुड और टीवी जगत के तमाम सितारे भगवान राम के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं. 'रामायण' में सीता और राम का किरदार निभाने वाले देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी भी भक्ती में डूबे नजर आए. दोनों ने इंस्टाग्राम पर खास तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में अपनी फिलिंग्स शेयर की हैं. आइए जानते हैं इस ऐतिहासिक दिन पर देबिना और गुरमीत को कैसे लग रहा है. 

राम की भक्ती में डूबे गुरमीत और देबिना

गुरमीत और देबिना टीवी पर राम और सीता का किरदार निभा चुके हैं. दोनों कईं मौकों पर साझा कर चुके हैं कि वो भगवान के साथ कितना खास कनेक्शन रखते हैं. प्राण-प्रतिष्ठा के दिन कपल ने फोटोज शेयर कर लिखा, "संबंध शाश्वत है.... किताबों से सीखने से लेकर स्क्रीन पर (राम-सीता) का किरदार निभाने का सौभाग्य पाने तक, राम जन्मभूमि अयोध्या के दर्शन करने तक और आज इस जीवनकाल में प्राण प्रतिष्ठा देखने तक..हम सचमुच धन्य हैं." 

वायरल हुई कपल की फोटोज 

देखते ही देखते गुरमीत और देबिना की फोटोज वायरल हो गई हैं. फोटोज में दोनों के चेहरे पर गुलाल और गले में फूलों की माला दिखाई दे रही है. इस दौरान दोनों काफी खुश और शानदार दिखाई दे रहे हैं. सीता और राम का प्राण प्रतिष्ठा के दिन खास अंदाज देख फैंस भी कपल को लगातार प्यार दे रहे हैं. 

सरयू नदी की हैं फोटोज 

बता दें कि वायरल फोटोज सरयू नदी की हैं. आज पूरा देश राम भक्ति में डूबा हुआ है. हर कोई अलग-अलग तरीके से राम का नाम ले रहा है. सरयू नदी की तस्वीरें शेयर कर गुरमीत और देबिना भी भक्ति में मग्न नजर आए. 

 

 

Trending news