'जान से मारने की धमकी दी', कौन हैं यूट्यूबर सागर ठाकुर जिन्होंने लगाए एल्विश यादव पर आरोप
Advertisement
trendingNow12146804

'जान से मारने की धमकी दी', कौन हैं यूट्यूबर सागर ठाकुर जिन्होंने लगाए एल्विश यादव पर आरोप

Sagar Thakur On Elvish Yadav: एल्विश यादव एक बार फिर विवादों से घिरते दिख रहे हैं. यूट्यूबर सागर ठाकुर ने एक वीडियो शेयर कर उन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला और सागर ठाकुर के बारे में. 

'जान से मारने की धमकी दी', कौन हैं यूट्यूबर सागर ठाकुर जिन्होंने लगाए एल्विश यादव पर आरोप

Sagar Thakur On Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता बनने के बाद से एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर विवादों में घिरते दिख रहे हैं. कुछ समय पहले उनका नाम रैव पार्टी में सामने आया था. हाल ही में एक यूट्यूबर ने भी वीडियो शेयर कर उन पर कई आरोप लगाए हैं.  यूट्यूबर का नाम है सागर ठाकुर (Sagar Thakur). उनका कहना है कि एल्विश ढेर सारे लोगों के साथ उनके पास पहुंचे थे. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. हालांकि, एल्विश की तरफ से इस बारे में कोई अपडेट या रिएक्शन सामने नहीं आया है. 

एल्विश यादव पर क्या बोले यूट्यूबर सागर ठाकुर

यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने एल्विश पर गंभीर आरोप लगाए हैं. हाल ही में मैक्सटर्न ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो कहते हैं, "भाई साहब जान से मारने की धमकी दी. मैं तो अकेला था, वो 8-10 लोगों के साथ आए थे. मैं फिलहाल ठीक हूं." इसके आगे वो होंठ पर हाथ लगाते हुए बताते हैं कि उन्हें हल्की सी छोट आई है. उन्होंने अपनी और एल्विश की चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

कौन हैं सागर ठाकुर 

सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन-फॉलोइंग है. उन्हें एक 1 मिलियन से ज्यादा लोग यूट्यूब पर और  24 हजार से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. वो आईआईटी और इसी तरह की अलग-अलग वीडियोज लोगों के साथ शेयर करते हैं. 

कुछ समय पहले भी वायरल हुआ था एल्विश का वीडियो

बता दें कि एल्विश का कुछ समय पहले ही एक वीडियो सामने आया था. जयपुर के एक होटल में वो थप्पड़ मारते हुए कैप्चर हुए थे. हालांकि, एल्विश की तरफ से बाद में स्टेटमेंट आया था कि उनके साथ बदतमीजी की गई थी. 

Trending news