दिव्या अग्रवाल और पति अपूर्व पर लगे धोखाधड़ी के आरोप! वायरल हो रहा ब्रोकर का Vidoe; जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow12329810

दिव्या अग्रवाल और पति अपूर्व पर लगे धोखाधड़ी के आरोप! वायरल हो रहा ब्रोकर का Vidoe; जानें क्या है पूरा मामला

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar: दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर ने इस साल फरवरी में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे. हाल ही में दोनों पति-पत्नी पर ब्रोकर ने धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं, जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. चलिए जानते हैं आखिर क्या है ये पूरा मामला.

Divya Agarwal Apurva Padgaonkar

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar: रियलिटी शो सुपरस्टार और 'बिग बॉस ओटीटी 1' की विनर दिव्या अग्रवाल पर मुंबई के एक जाने-माने रियल एस्टेट कंसल्टेंट रफीक मर्चेंट ने ब्रोकरेज न करने का आरोप लगाया है. हाल ही में मर्चेंट ने एक वीडियो बयान जारी किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उन्होंने आरोप लगाया कि दिव्या और उनके पति अपूर्व पडगांवकर ने उन्हें बेचे गए फ्लैट के लिए ब्रोकरेज के पैसे अभी तक नहीं दिए हैं. 

हालांकि, उन्होंने जारी वीडियो में कपल से मिलने वाले पैसे का खुलासा नहीं किया, लेकिन रियल एस्टेट कंसल्टेंट ने ये दावा किया कि दिव्या और अपूर्व ने उनके कॉल का जवाब नहीं दिया है और इसके बजाय उन्हें ब्लॉक कर दिया है. उन्होंने कपल से जल्द से जल्द अपना बकाया चुकाने का आग्रह किया. वीडियो में मर्चेंट कहते हैं, 'दिव्या अग्रवाल, प्लीज मेरी ब्रोकरेज फीस रिलीज कर दीजिए. मेरा 1%, मेरा अधिकार, प्लीज मुझे दे दीजिए'. 

ब्रोकर ने कपल पर ब्रोकरेज ने देने का लगाया आरोप

वीडियो में उन्होंने आगे कहा, 'मैंने आपको लोढ़ा बेल एयर में एक फ्लैट बेचा था. आप मीटिंग में आईं और खुशी-खुशी रजिस्टर किया. उसके बाद, आपने मेरे कॉल का जवाब देना बंद कर दिया और मुझे ब्लॉक कर दिया. मैसेज, डीएम, सब कुछ ब्लॉक कर दिया है. आप ऐसा क्यों कर रही हैं'? रियल एस्टेट एजेंट ने आगे कहा, 'अपूर्व पडगांवकर, आप एक फेमस सेलिब्रिटी और फेमस बिजनेसमैन हैं. आप भी ऐसा क्यों कर रहे हैं? आप हमारे अधिकारों को क्यों दबा रहे हैं'? 

आखिर क्या चल रहा है विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के बीच? एक्टर ने किया खुलासा; बोले- 'शॉक लगा...'

ब्रोकर ने बनाया वीडियो और कर दिया वायरल

वीडियो में मर्चेंट आगे कहते हैं, 'हमें कहीं भी मारो, लेकिन हमारे पेट पर लात मत मारो. प्लीज मेरी 1% ब्रोकरेज फीस माफ कर दें. आपने कहा कि जब आपने खरीदा और बेचा, तो आपको कोई लाभ नहीं हुआ, आपको घाटा हुआ। तो हमें क्या करना चाहिए'? रफीक मर्चेंट का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ कई सोशल मीडिया यूजर्स दिव्या और उनके पति की जमकर आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'शर्मनाक! इन सेलेब्स को ऐसा करने में शर्म आनी चाहिए. 

Trending news