Divya Agarwal Look: सगाई होते ही हद पार करने लगीं ये एक्ट्रेस, नाम के कपड़े पहनकर कराया बोल्ड फोटोशूट
Advertisement

Divya Agarwal Look: सगाई होते ही हद पार करने लगीं ये एक्ट्रेस, नाम के कपड़े पहनकर कराया बोल्ड फोटोशूट

Divya Agarwal ने सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा हॉट वीडियो शेयर किया है कि उसे देखकर फैंस के होश उड़ रहे हैं. इस वीडियो में दिव्या अपनी हॉटनेस से फैंस को क्लीन बोल्ड कर रही हैं.

 

दिव्या अग्रवाल

Hot Video: 'बिग बॉस ओटीटी' में अपने ड्रेसिंग सेंस के अलावा खेल से लोगों के दिलों को जीतने वाली दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के चर्चे हर तरफ हैं. दिव्या ने ना केवल इस रियलिटी शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी बल्कि ऐसे-ऐसे कपड़े पहने कि उनके लुक के चर्चे आज भी होते हैं.वहीं अब ग्लैमरस दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है. दिव्या ने इस वीडियो में ऐसे कपड़े पहने है जिसे देखकर आपका सिर ही चकरा जाएगा. इस बोल्ड वीडियो को जिसने भी देखा वो एक्ट्रेस का ये लुक देखकर हैरान रह गया.

पहने नाम के कपड़े
दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया तो उनके हॉट अवतार को देख फैंस के पसीने छूट गए. वीडियो में दिव्या अग्रवाल ग्रीन कलर के सीक्वेंस के शॉर्ट्स पहने दिखीं इसके साथ ही एक्ट्रेस गोल्डन कलर की ब्रालेट पहनी हुई थी. ये ब्रालेट फ्रंट से रिवीलिंग थी और पीछे की ओर सिर्फ दो डोरियों पर टिकी हुई थी.

 

 

बोल्ड फोटोशूट में ढाया कहर
दिव्या अग्रवाल ना केवल इस वीडियो में हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहने नजर आईं बल्कि ऐसे कपड़े पहनकर इतना बोल्ड फोटोशूट करवाया कि वीडियो देख फैंस के पसीने छूट गए. दिव्या इस रिवीलिंग ड्रेस में ना केवल खड़े होकर कातिलाना पोज देती दिखीं बल्कि बैठकर भी अपने किलर लुक्स का जादू चलाती नजर आईं.

 

 

अपूर्व पडगांवकर से की सगाई
दिव्या अग्रवाल ने कुछ दिन पहले ही अपूर्व पडगांवकर से सगाई की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अपूर्व एक रेस्टोरेंट के मालिक हैं. दिव्या ने अपने रिलेशनशिप और सगाई का खुलासा इंस्टाग्राम पर किया था जिसकी फोटोज खूब वायरल हुई थी. अपूर्व काफी पढ़े लिखे भी हैं. अपूर्व के पास इंजीनियरिंग और एमबीए की डिग्री है और वो लग्जरी लाइफ जीते हैं. इस बात का हिंट अपूर्व के इंस्टाग्राम से मिलता है.

 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news