Bigg Boss 16: साजिद खान से मिलकर रो पड़ीं Farah Khan, अब्दू-शिव को लगाया गले
Advertisement

Bigg Boss 16: साजिद खान से मिलकर रो पड़ीं Farah Khan, अब्दू-शिव को लगाया गले

Bigg Boss 16 updates: फराह से मिलकर साजिद भी अपने आंसू नहीं रोक पाए और भाई-बहन के इमोशनल लम्हे वीडियो में कैद हो गए. 

Bigg Boss 16: साजिद खान से मिलकर रो पड़ीं Farah Khan, अब्दू-शिव को लगाया गले

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में काफी इमोशनल मोमेंट्स देखने को मिले. दरअसल, शो में कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) ने एंट्री ली और अपने भाई साजिद खान (Sajid Khan) से मिलकर रो पड़ीं. साजिद खान शो के कंटेस्टेंट हैं. फराह से मिलकर साजिद भी अपने आंसू नहीं रोक पाए और भाई-बहन के इमोशनल लम्हे वीडियो में कैद हो गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फराह बोलीं-मुझे मिले तीन भाई
चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें साजिद खड़े रहते हैं और पीछे से उनकी बहन फराह आकर उन्हें हग कर लेती हैं और रोने लगती हैं. साजिद उनसे मिलकर फूट-फूटकर रोने लगते हैं. फराह साजिद से कहती हैं-मम्मी तुमपर गर्व करती हैं. इसके बाद फराह शिव ठाकरे से मिलती हैं और उन्हें भी गले लगा लेती हैं और कहती हैं-भाई है तू मेरा. फराह अब्दु रोजिक को भी हग करके गाल पर किस करती हैं और एमसी स्टेन से कहती हैं- मैं एक भाई छोड़कर गई थी, तीन भाई लेकर जा रही हूं और एक्स्ट्रा.

फैन्स को पसंद आये इमोशनल मोमेंट्स
इसके बाद फराह साजिद से हंसते हुए कहती हैं-साजिद तू बहुत लकी है तेरे को ये मंडली मिली हैं. फराह की ये बात सुनकर सभी बिग बॉस कंटेस्टेंट जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इस क्लिप को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक फेन ने लिखा, ये मंडली सबका दिल जीत रही है. एक अन्य फैन ने लिखा, शिव, अब्दु, स्टेन, साजिद, निम्मी और सुम्बुल सिर्फ मंडली नहीं, ये परिवार है जो कि सबका दिल जीत रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस 16 की शुरुआत 1 अक्टूबर, 2022 से हुई थी और इसका फिनाले फरवरी 2023 में होगा. सीजन 4 से इस विवादित रियलटी शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. 

Trending news