Bigg Boss 16: सुम्बुल की फीस 50% घटी, जानें पैसे कटने की हैरान कर देने वाली वजह!
Advertisement

Bigg Boss 16: सुम्बुल की फीस 50% घटी, जानें पैसे कटने की हैरान कर देने वाली वजह!

Sumbul Touqeer: बिग बॉस सीजन 16 को पांच हफ्ते तक बढ़ाए जाने की अनाउंसमेंट के बाद सुम्बुल तौकीर से जुड़ी एक खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की फीस (Fees) कम कर दी गई है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

Bigg Boss 16: सुम्बुल की फीस 50% घटी, जानें पैसे कटने की हैरान कर देने वाली वजह!

Know Secret Reason: अच्छी टीआरपी की वजह से पिछले कई सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस 16 को पांच हफ्तों के लिए बढ़ाने का फैसला किया गया है. इसके अलावा इस सीजन में लोगों को सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाली सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) की फीस को घटाने का भी फैसला किया गया है.

12 लाख मिलती थी फीस

आपको बता दें कि सुम्बुल इस सीजन में सबसे ज्यादा पेमेंट लेने वाली कंटेस्टेंट हैं. उन्हें एक हफ्ते के लिए पूरे 12 लाख रुपयों की मोटी फीस मिलती है. दरअसल सुम्बुल की पॉपुलैरिटी (Popularity) को देखते हुए उनकी फीस काफी ज्यादा थी. लेकिन इसी भारी कीमत के साथ-साथ मेकर्स को उनसे कुछ उम्मीदें भी थीं, जिसे वो पूरा नहीं कर पाई हैं. 

घटकर अब मिलेगी 6 लाख

बिग बॉस के मेकर्स ने इस पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस की फीस में 50% की कटौती करने का फैसला किया है. यानी अब सुम्बुल को एक हफ्ते के लिए 12 लाख की जगह 6 लाख रुपये मिलेंगे. दरअसल शो (Bigg Boss 16) के आगे बढ़ने के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स को घर में आने वाले लोगों की तुलना में ज्यादा पैसे मिलते हैं. अगर सुम्बुल की फीस कम करने की खबर में जरा सी भी सच्चाई है तो बिग बॉस के इतिहास में ऐसी घटना को पहली बार अंजाम दिया जाएगा. 

चौंकाने वाली वजह 

सुम्बुल पहले एक मजबूत प्रतियोगी की तरह अपनी आवाज उठाकर अपनी राय देती रहती थीं. लेकिन अब सुम्बुल का गेम थोड़ा सा वीक पड़ता दिखाई दे रहा है. फहमान खान (Fahman Khan) की एंट्री के बाद सुम्बुल का गेम चेंज हो गया है. बताया जा रहा है कि शो में एक्टिव नहीं रहने की वजह से सुम्बुल तौकीर की फीस 50 प्रतिशत तक कम की जा सकती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news