Sambhavna Seth: संभावना सेठ पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी की हुई मौत
Advertisement

Sambhavna Seth: संभावना सेठ पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी की हुई मौत

Sambhavna Seth Emotional Post: मशहूर एक्ट्रेस और डांसर संभावना सेठ पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस के करीबी की मौत हो गई है. इस बात की जानकारी संभावना ने सोशल मीडिया पर दी.

 संभावना सेठ और अविनाश

Sambhavna Seth Dog Died: एक ओर जहां 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत ही खबर ने टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर कर रख दिया है तो वहीं संभावना सेठ (Sambhavna Seth) पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. संभावना के बेहद करीबी की मौत हो गई है. खास बात है कि संभावना का इस करीबी से रिश्ता 20 साल से ज्यादा का था. इस करीबी की मौत के बाद संभावना टूट गई हैं. एक्ट्रेस ने इस करीबी की मौत की जानकारी इंस्टाग्राम पर पोस्ट में दी. एक्ट्रेस का ये पोस्ट काफी ज्यादा इमोशनल है जिसमें उन्होंने इस करीबी के साथ बिताए हर एक पल को याद करते हुए अपने दिल का हाल बताया.

पालतू डॉग कोको की हुई मौत

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पास 4 पालतू डॉग हैं. जिसमें से कोको नाम के डॉग की मौत हो गई है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज के साथ शेयर करते हुए दी. संभावना सेठ इन फोटोज में कोको को गोद में लिए हुए हैं जिसके ऑक्सीजन लगी हुई है. वहीं एक फोटो कोको की मौत के बाद की है जिसके ऊपर एक्ट्रेस ने फूल डाले हुए हैं.

 

 

किया इमोशनल पोस्ट

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने इन फोटोज को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा- 'भारी दिल से आप सभी को बता रही हूं कि 14 अक्टूबर की सुबह करीब 6:30 बजे हमारे बेटे कोको की मौत हो गई. ये लॉस बहुत ज्यादा तकलीफ दायक है. हम लोग हर एक मिनट तकलीफ से गुजर रहे हैं. कोको हम लोगों के साथ करीब 20 साल से है. यहां तक कि हमारी शादी के पहले से ही हम लोगों के साथ था वो. उसने हमें बहुत कुछ दिया है. कोको हमारा सबसे प्यारा बेटा था और हमेशा राजकुमार रहेगा.'

 

 

सेलेब्स कर रहे कमेंट

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के इस पोस्ट के बाद कई सितारे एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे. चारु असोपा ने कमेंट किया- 'भगवान उसकी आत्मा को शांति दे.' निधि झा ने लिखा- 'मजबूत रहो.' अक्षरा सिंह ने लिखा- 'आरआईपी.' 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news