Mona Singh Birthday: जब बड़े 'MMS Scandal' में फंस गई थीं टीवी एक्ट्रेस! ब्रेकअप के साथ झेलने पड़े थे ये नुकसान
Advertisement
trendingNow11385664

Mona Singh Birthday: जब बड़े 'MMS Scandal' में फंस गई थीं टीवी एक्ट्रेस! ब्रेकअप के साथ झेलने पड़े थे ये नुकसान

Mona Singh टीवी इंडस्ट्री की एक बड़ी हस्ती हैं. क्या आप जानते हैं कि कुछ साल पहले मोना भी एक घिनौने 'एमएमएस स्कैन्डल' (MMS Scandal) में फंस गई थीं जिसकी वजह से उन्हें काफी नुकसान झेलने पड़े थे..

 

Mona Singh Birthday: जब बड़े 'MMS Scandal' में फंस गई थीं टीवी एक्ट्रेस! ब्रेकअप के साथ झेलने पड़े थे ये नुकसान

Actress MMS Scandal: शोबिज और एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री का अगर एक बेहद चमकीला और खूबसूरत रूप है तो साथ में एक घिनौना रूप भी है. कास्टिंग काउच (Casting Couch) और एमएमएस स्कैन्डल (MMS Scandal) इस काले हिस्से में शामिल हैं. हाल ही में, अंजली अरोड़ा (Anjali Arora MMS Leak) और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh MMS Leak) एमएमएस लीक के मामले में फंसे थे लेकिन क्या आप जानते हैं कि सालों से एक्ट्रेसेज एमएमएस स्कैन्डल्स में फंसती आ रही हैं. आपको शायद जानकर हैरानी हो कि जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह भी एक बड़े एमएमएस स्कैन्डल (Mona Singh MMS Scandal) में फंस चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इसी वजह से उन्हें ब्रेकअप समेत और भी कई नुकसान झेलने पड़ गए थे.. 
 
जब बड़े 'MMS Scandal' में फंस गई थीं Mona Singh!

कई साल पहले मोना सिंह के दो विडियोज तेजी से वायरल हो रहे थे जिसमें इस एक्ट्रेस ने न्यूड शामिल हैं. बता दें कि उसी साल, 2013 में मोना सिंह ने मुंबई में एक पुलिस कम्प्लेन्ट भी दर्ज की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि किसी ने एमएमएस अपलोड किया जिसमें उनके न्यूड्स शामिल हैं. ये एमएमएस बहुत तेजी से वायरल हुए थे और लोग काफी शॉक्ड भी थे.  

ब्रेकअप के साथ झेलने पड़े थे ये नुकसान

मोना सिंह उस समय एक्टर विद्युज जामवाल (Mona Singh Vidut Jamwal) को डेट कर रही थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो विद्युत और मोना का उस समय जो ब्रेकअप हुआ, उसके पीछे कई वजह थीं, जिनमें से एक ये एमएमएस स्कैन्डल भी था. मोना कहती हैं कि इसकी वजह से इन्हें कई नुकसान झेलने पड़े थे और इसका असर उनके मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत गहरा था. 

जानिए इस MMS Scandal के पीछे की सच्चाई 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोना सिंह ने इस स्कैन्डल को लेकर जो शिकायत दर्ज की थी, उसके आधार पर कार्रवाई हुई थी और ये प्रूव हो गया था कि उन एमएमएस में मोना नहीं है बल्कि उनकी शक्ल को वीडियो में मॉर्फ करके इस्तेमाल किया गया है. जिस पोर्टल पर इन वीडियोज को अपलोड किया गया था, उसे भी बैन कर दिया गया था और फिर उन इंसान का भी पता लगाया जा रहा था, जो इसके पीछे था. ये एमएमएस दिल्ली के किसी हिस्से से अपलोड किया गया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news