Bold Photo: टीवी की संस्कारी बहू ने तोड़ी मर्यादा, फ्लाइट में किया लिपलॉक
Advertisement

Bold Photo: टीवी की संस्कारी बहू ने तोड़ी मर्यादा, फ्लाइट में किया लिपलॉक

टीवी में संस्कारी बहू का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा परमार ने ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि वो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस लिपलॉक करती दिखाई दीं.

 

दिशा परमार और राहुल वैद्य

Bold Photo: टीवी में संस्कारी बहू का रोल निभाने वाली प्रिया यानी कि आपकी प्यारी दिशा परमार (Disha Parmar) की बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस ने पति राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ फ्लाइट की ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर फैंस हैरान है. ये फोटो इस वजह से भी चर्चा में है क्योंकि एक्ट्रेस राहुल वैद्य के साथ फ्लाइट में लिपलॉक करती दिखाई दीं. इस फोटो को राहुल और दिशा ने सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया तो कमेंट्स की बाढ़ आ गई. 

शादी को हुआ एक साल

राहुल वैद्य और दिशा परमार (Disha Parmar) ने बीते साल 16 जुलाई को शादी की थी. शादी के एक साल होने पर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में राहुल और दिशा ने लिखा- 'शादी की पहली सालगिरह मुबारक हो लव...कितनी जल्दी बीत गया वक्त..मैं तुम्हें पाकर अपने आपको खुश किस्मत मानता हूं. उम्मीद करता हूं कि अगले सात जन्म तक हम साथ रहे. तुम्हारे अंदर की खूबसूरती की वजह से मैं हमेशा शाइन करता हूं...आई लव यू वाइफी. बहुत सारे आने वाले साल में खुशी और क्यूट मोमेंट ऐसे ही शेयर करेंगे.'

 

 

fallback

 

 

 

शेयर की प्राइवेट फोटो

इस पोस्ट के साथ राहुल और दिशा  (Disha Parmar)  ने फ्लाइट के अंदर की कई सारी तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे को लिपलॉक करते हुए भी दिखाई दिए. आपको बता दें, राहुल वैद्य ने दिशा परमार से प्यार करने की बात 'बिग बॉस सीजन 15' के अंदर ही स्वीकार की थी. इस शो में दिशा परमार बतौर मेहमान आई थी और राहुल से भी अपने दिल की बात की थी. इस शो के खत्म होते ही दोनों ने शादी कर ली. दिशा परमार इन दिनों टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain 2) में नकुल मेहता संग लीड रोल में नजर आ रही हैं. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news