Anupama: शो छोड़ते ही हद से ज्यादा बोल्ड हो गई अनुपमा की ननद, पहने इतने रिवीलिंग कपड़े अनुज भी रह जाएगा दंग
Advertisement
trendingNow11205479

Anupama: शो छोड़ते ही हद से ज्यादा बोल्ड हो गई अनुपमा की ननद, पहने इतने रिवीलिंग कपड़े अनुज भी रह जाएगा दंग

Anupama सीरियल छोड़ने के बाद अनेरी वजानी का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आईं जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है.

 

अनेरी और अनुपमा

Khatron Ke Khiladi 12: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapdia) की बहन और अनुपमा की ननद का रोल अनेरी वजानी (Aneri Vajani) निभा रही थीं. अनेरी ने अनुपमा और अनुज की शादी से पहले शो को अलविदा कह दिया. जिसके पीछे की वजह 'खतरों के खिलाड़ी 12' करना था. लेकिन अब अनेरी का इस शो के प्रमोशन के दौरान ऐसा लुक सामने आया है जिसे देखकर फैंस दंग रह जाएंगे.

प्रतीक सहजपाल संग आईं नजर

'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हो रही है. शूटिंग पर रवाना होने से पहले इस शो का प्रमोशन मुंबई में जमकर हुआ. जहां इस सीजन के कंटेस्टेंट्स ने पैपराजी के हर सवाल का जवाब देने के लिए हाजिर हुए. इस दौरान सबकी नजरें अनुपमा की ननद के कपड़ों पर जाकर टिकीं.

 

 

पहनी रिवीलिंग ड्रेस

मुंबई में इस शो के प्रमोशन के दौरान अनेरी वजानी नीले और ग्रे कलर के कॉम्बिनेशन का जंप सूट पहने दिखीं. एक्ट्रेस का ये जंपसूट आगे की ओर से इतना ज्यादा रिवीलिंग था कि उनका ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अनेरी इस मौके पर ब्रालेस नजर आईं, साथ ही एक्ट्रेस की ये ड्रेस आगे से ना मात्र की कवर थी और बैकलेस थी. जिसमें अनेरी की ज्यादातर बॉडी साफ नजर आ रही है. 

ये हैं शो के कंटेस्टेंट

रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के 'खिलाड़ी सीजन 12' (Khatron Ke Khiladi 12) के कंटेस्टेंट इस बार टीवी के कई नामचीन लोगों को जगह मिली. जिसमें प्रतीक सहजपाल, अनेरी विजानी, रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, सृष्टि झा, राजीव अदतिया, मोहित मलिक, चेतना पांडे, जन्नत जुबैर, निशांत भट्ट, कनिका मान, तुषार कालिया और फैजल शेख शामिल हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

शो में वापसी की खबरों के बीच दिया बयान

अनेरी वजानी के शो छोड़ने के बाद से लगातार ऐसी खबरें आ रही थीं कि वो फिर से शो में वापसी करेंगी. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife में छपी खबर के मुताबिक अनेरी वजानी ने शो को अचानक छोड़ने को लेकर कहा था- 'राजन शाही सर ने मुझे मालविका के किरदार के बारे में बताया तो मैं मना नहीं कर सकी. मैंने इस रोल के जरिए काफी एक्सप्लोर किया. घरेलू हिंसा के मुद्दे को उठाया जो कि शो के लिए गेम चेंजर बना. मालविका का किरदार केमियो था. मुझे दोबारा इस रोल के लिए अप्रोच किया तो मैं उन्हें ना नहीं बोलने वाली. लेकिन मेरा सीरियल में काम खत्म हो चुका है. फिलहाल इस शो में अब काम करने का कोई मतलब नहीं हैं.'  

 

यह भी पढ़ें-  Aashram Web Series Best Scenes: 'आश्रम' वेब सीरीज के इन 5 सीन्स में हर हद हो गई पार, खौफ से लेकर इंटीमेट सीन्स देख छूटे पसीने

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news