Bhojpuri Song: कल्लू ने भोजपुरी हसीना के साथ किया इतना ज्यादा रोमांस, आग की तरह वायरल हुआ 'पलंग टूट जाये दा'
Advertisement
trendingNow11366244

Bhojpuri Song: कल्लू ने भोजपुरी हसीना के साथ किया इतना ज्यादा रोमांस, आग की तरह वायरल हुआ 'पलंग टूट जाये दा'

Boldest Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू के गानों का इंतजार उनके फैन्स बड़ी बेसब्री से करते हैं. ऐसे में कल्लू के गाने रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होते हैं. ऐसा ही एक गाना अब फिर से वायरल हो रहा है.

 

Bhojpuri Song: कल्लू ने भोजपुरी हसीना के साथ किया इतना ज्यादा रोमांस, आग की तरह वायरल हुआ 'पलंग टूट जाये दा'

Palang Tut Jaye Da: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला ‘कल्लू’ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. कल्लू ने बचपन के दिनों से ही भोजपुरी कार्यक्रम के मंचों से अपनी आवाज का जादू जनता के मन में डाला और आजतक उनकी आवाज का जादू भोजपुरी के दर्शकों के मनों पर छाया हुआ है. उनके साथ भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस बाला तनुश्री की सुपरहिट फिल्म ‘आवारा बलम’ का एक गाना इन दिनों तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को लगातार यूट्यूब पर सर्च कर देखा जा रहा है.

खूब वायरल रहते हैं कल्लू के गाने

अरविंद अकेला कल्लू के गानों का इंतजार उनके फैन्स बड़ी बेसब्री से करते हैं. ऐसे में कल्लू के गाने रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होते हैं. कल्लू ने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. ऐसे में तनुश्री के साथ कल्लू की सुपरहिट फिल्म ‘आवारा बलम’ को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस फिल्म के सारे गाने एक से बढ़कर एक हिट साबित हुए हैं. फिल्म ‘आवारा बलम’ का एक गाना ‘पलंग टूट जाये दा’ रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है और अभी तक इसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

कल्लू और तनुश्री का रोमांस

यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू और तनुश्री का रोमांस ऐसा है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में कल्लू और तनुश्री के बीच की केमिस्ट्री और उसका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. इस गाने के वीडियो में दोनों बेहतरीन नजर आ रहे हैं. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू और हनी बी ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल सुमीत सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं और इसका संगीत अविनाश झा ने दिया है.

तेजी से बढ़ रहे हैं व्यूज़ और लाइक्स 

अरविंद अकेला कल्लू और तनुश्री का रोमांस भरा यह गाना ‘पलंग टूट जाये दा’के वीडियो ने वेब म्यूजिक के यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को आप यहां देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को यहां 16,378,640 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 48 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news