KL Rahul Athiya Shetty Wedding: शादी के लिये सजा अथिया शेट्टी का फॉर्म हाउस, खंडाला में शुरू हुई तैयारियां, देखें तस्वीर
Advertisement

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: शादी के लिये सजा अथिया शेट्टी का फॉर्म हाउस, खंडाला में शुरू हुई तैयारियां, देखें तस्वीर

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Photos: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) 23 जनवरी को खंडाला के फॉर्म हाउस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

 

KL Rahul Athiya Shetty

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Photos: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और उपकप्तान केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. फैन्स के बीच मशहूर इस जोड़ी की शादी का फंक्शन बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में एक दूसरे का हाथ थामेंगे. शादी से एक रात पहले खंडाला के इस फॉर्म हाउस की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें यह घर दुल्हन की तरह सजाया गया है.

  1. दुल्हन की तरह सजा खंडाला का फॉर्म हाउस
  2. अप्रैल में होगा शादी का मेगा रिसेप्शन 

दुल्हन की तरह सजा खंडाला का फॉर्म हाउस

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार शादी के दौरान किसी भी मेहमान के पास मोबाइल नहीं होगा और इसकी रिकॉर्डिंग नहीं की जाएगी. शादी में सिर्फ कपल के परिवार और उनके करीबी दोस्तों को ही मेहमान के रूप में जगह दी गई है जिनके अलावा कोई भी बॉलीवुड हस्ती और क्रिकेटर शादी में हिस्सा नहीं लेंगे. शादी से पहले शनिवार 21 जनवरी की रात को संगीत और लेडीज नाइट का प्रोग्राम हुआ था.

वहीं सोमवार को पहले मेंहदी का कार्यक्रम आयोजित होगा जिसके बाद खंडाला में स्थित बंगले में केएल राहुल और आथिया शेट्टी की जोड़ी 7 फेरे लेकर हमेशा के लिये शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बंगले की सजावट देखकर फैन्स फूले नहीं समा रहे हैं. गौरतलब है कि शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों को रेडिसन होटल में ठहराया गया है.

अप्रैल में होगा शादी का मेगा रिसेप्शन 

बॉलीवुड अभिनेता और दुल्हन आथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने सभी चीजों का इंतजाम कर लिया है. रिपोर्ट के अनुसार 23 जनवरी को होने वाली शादी के बाद यह जोड़ी अप्रैल के महीने में एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करेगा जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के साथ ही कई बड़े क्रिकेटर्स को भी बुलाया जाएगा.

आपको बता दें कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी, जिसके लिये एमी पटेल दुल्हन को सजाने का काम करेंगी तो वहीं पर दूल्हे का आउटफिट राहुल विजय तैयार करेंगे. दोनों की शादी के आउटफिट पहले से ही तैयार कर लिये गये हैं. शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news