Vinod Mehra की पक्की सहेली ने खुद खोली थी Rekha संग उनके प्यार की पोल, इश्क करके भी एक्टर ने की 3-3 शादियां
Advertisement
trendingNow11573383

Vinod Mehra की पक्की सहेली ने खुद खोली थी Rekha संग उनके प्यार की पोल, इश्क करके भी एक्टर ने की 3-3 शादियां

Rekha and Vinod Mehra Story: रेखा और विनोद मेहरा को लेकर आज भी ना जाने कितनी ही बातें होती हैं. खुद अभिनेता की करीबी दोस्त ने भी दोनों के बीच प्यार होने की बात कबूली थी लेकिन इस कपल ने कभी भी इसका जवाब हां में नहीं दिया. 

रेखा और विनोद मेहरा

Rekha and Vinod Mehra Marriage: जिस तरह इंडस्ट्री में रेखा और अमिताभ बच्चन के रिश्ते पर लोग खूब बातें करते हैं ठीक उसी तरह रेखा का नाम विनोद मेहरा संग भी खूब जोड़ा गया. कहा जाता है कि दोनों के बीच बेइंतहा प्यार था जिसकी वजह से इन्होंने बिना किसी को बताए शादी कर ली थी लेकिन दोनों ने ना तो कभी प्यार को स्वीकार किया और ना ही शादी की बात को. पर विनोद मेहरा की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस तब्स्सुम ने खुद ही इनके प्यार की पोल खोल दी थी. 

एक दूसरे को चाहते थे रेखा-विनोद
रेखा की विनोद मेहरा से मुलाकात उनकी जिंदगी से अमिताभ का चैप्टर खत्म हो जाने के बाद हुई थी. कहा जाता है कि फिल्मों में काम करने के दौरान ही दोनों एक दूसरे को करीब आए. पर्दे पर इनकी जोड़ी छा गई और रीयल लाइफ में भी इनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं. दोनों साथ में कई फिल्मों में दिखे. तबस्सुम टॉकीज में एक्ट्रेस ने बताया था कि उस वक्त वो शादी तक करना चाहते थे लेकिन विनोद मेहरा ने इश्क तो रेखा से ही किया पर शादियां तीन-तीन कीं. 

रेखा और विनोद की शादी की भी आती है खबर
कहा जाता है कि रेखा और विनोद एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में इस कदर थे कि सीक्रेट वेडिंग कर ली थी लेकिन विनोद मेहरा की मां ने कभी भी रेखा को स्वीकार ही नहीं किया. कहा तो जाता है कि जब रेखा ससुराल पहुंची थीं तो उन्हें वहां से धक्के देकर निकाल दिया गया था. इसके 2 महीने बाद ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. लेकिन ये बात भी सच है कि विनोद मेहरा के आखिरी समय तक रेखा उनके साथ ही रहीं अच्छे दोस्त की तरह. ये बात खुद अभिनेता की पत्नी किरण ने एक इंटरव्यू में कही थी. रेखा आज भी विनोद मेहरा की पत्नी की अच्छी दोस्त हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
  

Trending news