मैंने उन्हें कई बार रंगेहाथ पकड़ा-जब Rishi Kapoor के बारे में नीतू ने कह दी चौंकाने वाली बात
Advertisement

मैंने उन्हें कई बार रंगेहाथ पकड़ा-जब Rishi Kapoor के बारे में नीतू ने कह दी चौंकाने वाली बात

Neetu Kapoor Rishi Kapoor Marriage: नीतू ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था और कहा था कि आउटडोर शूट पर ऋषि की इश्क मिजाजी के बारे में जानने वाली वह पहली व्यक्ति थीं.

मैंने उन्हें कई बार रंगेहाथ पकड़ा-जब Rishi Kapoor के बारे में नीतू ने कह दी चौंकाने वाली बात

Neetu Kapoor Rishi Kapoor Love Story: नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपने समय में हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थीं. अमर अकबर एंथनी, दीवार, कभी-कभी और याराना जैसी फिल्मों के साथ, 70 के दशक में नीतू का स्टारडम टॉप पर था. हालाँकि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी. नीतू और ऋषि की शादीशुदा जिंदगी अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बन जाती थी. दरअसल, कहा जाता है कि नीतू कपूर शादी के बाद भी ऋषि कपूर के फ्लर्टी बिहेवियर के बारे में अच्छी तरह से जानती थीं.

fallback

नीतू ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था और कहा था कि आउटडोर शूट पर ऋषि की इश्क मिजाजी के बारे में जानने वाली वह पहली व्यक्ति थीं. नीतू ने कहा था, “मैंने उन्हें सैकड़ों बार फ़्लर्ट करते हुए पकड़ा था. लेकिन मैं जानती हूं कि वे सिर्फ वन नाइट स्टैंड थे. पहले, मैं इस बारे में उनसे लड़ती थी, लेकिन अब मैंने रवैया अपना लिया है-आगे बढ़ो, देखते हैं कब तक तुम ऐसा करोगे. मुझे पता है कि उनका परिवार सबसे पहले आता है, इसलिए मुझे उनके प्रेम संबंधों के बारे में चिंता क्यों करनी चाहिए. वे सिर्फ दिखावा कर रहे हैं. वह मुझ पर बहुत अधिक निर्भर है, इसलिए मुझे कभी नहीं छोड़ेंगे. मुझे लगता है कि पुरुषों को एक हद तक फ्रीडम  दी जानी चाहिए. वह स्वभाव से चुलबुले होते हैं. कोई उन्हें बांध नहीं सकता."

fallback

नीतू कपूर ने 22 जनवरी 1980 को ऋषि कपूर से शादी की थी. उसके बाद, उन्हें आखिरी बार श्याम रल्हन निर्देशित फिल्म गंगा मेरी मां में देखा गया था. उन्होंने सितंबर 1980 में अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर को जन्म दिया था. जबकि उनके बेटे रणबीर कपूर का जन्म सितंबर 1982 में हुआ. नीतू कपूर ने 2009 में ऑनस्क्रीन वापसी की. तब से, उन्होंने दूनी चार, जब तक है जान बेशरम, स्पेशल 26, और जुग जुग जीयो जैसी कई फिल्में की हैं.

Trending news