Pankaj Udhas के फ्यूनरल में पहुंची थीं विद्या बालन, जबरदस्ती सेल्फी क्लिक करने लगा फैन; Video देख आ जाएगा गुस्सा
Advertisement
trendingNow12131187

Pankaj Udhas के फ्यूनरल में पहुंची थीं विद्या बालन, जबरदस्ती सेल्फी क्लिक करने लगा फैन; Video देख आ जाएगा गुस्सा

Pankaj Udhas को अंतिम विदाई देने विद्या बालन पहुंचीं. लेकिन एक्ट्रेस के पीछे एक सिरफिरा फैन ऐसा पड़ गया कि एक्ट्रेस परेशान हो गईं. विद्या इस फैन को अवॉइड करती दिखीं. लेकिन ये फैन कुछ भी मानने को तैयार नहीं था.

विद्या बालन

Vidya Balan Video: पंकज उधास (Pankaj Udhas) के फ्यूनरल पर विद्या बालन भी पहुंचीं. एक्ट्रेस इस मौके पर व्हाइट चिकनकारी का सिंपल का सूट और फेस पर ब्लैक गॉगल्स लगाए दिखीं. लेकिन विद्या जैसे ही गजल सम्राट के फ्यूनरल पर पहुंचीं तो उनके पीछे सिरफिरा फैन पड़ गया. ये फैन एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने की फिराक में था. विद्या इस मौके पर फैन को अवॉइड करते दिखीं. लेकिन फैन बार-बार एक्ट्रेस को सेल्फी लेने के लिए अप्रोच करता रहा.

सिरफिरा फैन पड़ गया पीछे
कई बार सेलेब्स के पीछे कुछ सिरफिरे फैन ऐसे पड़ जाते हैं कि वो लाख मना करने के बाद भी किसी भी चीज को समझते नहीं है. ऐसा ही कुछ विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ हुआ. विद्या गजल सम्राट पंकज उधास को आखिरी विदाई देने पहुंची थीं. विद्या को देखते ही ये फैन एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने की जिद करता दिखा. एक्ट्रेस बार-बार फैन को अवॉइड करने की कोशिश करती रहीं. लेकिन ये फैन किसी भी तरह से मानने को तैयार नहीं था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

जबरदस्ती क्लिक करने लगा सेल्फी
विद्या बालन जैसे-तैसे आगे बढ़ीं. ऐसा लगा कि विद्या के साथ नजर आ रही लड़की के कहने पर फैन समझ गया होगा. लेकिन जैसे ही ये लड़की थोड़ा आगे बढ़ी तो फैन विद्या को अकेले खड़ा देखकर उनके साथ फिर से सेल्फी क्लिक करने लगा. लड़की फिर से पीछे आई और इस फैन को ऐसा करने से दोबारा रोका. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि ये विद्या की मैनेजर हो सकती है. विद्या बालन और इस फैन का ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

यूजर्स ने फैन की लगाई क्लास
इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी भड़क उठे. एक यूजर ने  लिखा- 'ये बहुत ही बेशर्म आदमी है.' दूसरे ने लिखा- 'जब इसका कोई अपना जाएगा तब पता चलेगा.' तीसरे ने लिखा- 'ये आदमी पूरा पागल है.' 

 

Trending news