Ponniyin Selvan के सेट पर ऐश्वर्या बच्चन के साथ ऐसे मस्ती करती थी तृषा कृष्णन, वायरल हुई सेल्फी
Advertisement

Ponniyin Selvan के सेट पर ऐश्वर्या बच्चन के साथ ऐसे मस्ती करती थी तृषा कृष्णन, वायरल हुई सेल्फी

ऐश्वर्य राय बच्चन की आने वाली फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' के सेट से ऐश्वर्या और उनकी को स्टार तृषा कृष्णन की सेल्फी सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है.

 

Ponniyin Selvan के सेट पर ऐश्वर्या बच्चन के साथ ऐसे मस्ती करती थी तृषा कृष्णन, वायरल हुई सेल्फी

Aishwarya Rai Bachchan Trisha Krishnan Selfie: अभिनेत्री तृषा कृष्णन ने मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' के सेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक तस्वीर खींची. अभिनेत्री तृषा कृष्णन द्वारा ली गई इस सेल्फी में ऐश्वर्या और तृषा काफी अच्छी नजर आ रही हैं. कैप्शन के लिए तृषा ने लिखा, "ऐश". फिल्म, जिसका पहला भाग 30 सितंबर को रिलीज होगा. यह एक ऐतिहासिक कहानी है, जो कि महान राजा चोझन के ऊपर है.

ये है ड्रीम प्रोजेक्ट 

मणिरत्नम द्वारा अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में वर्णित, फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे नजर आएंगे.

ऐश्वर्या राय का लुक 

बता दें कि फिल्म की पूरी टीम इन दिनों फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन में बिजी है. ऐश्वर्या राय एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. व्हाइट लॉन्ग जैकेट और काले रंग की ट्राउजर पहने ऐश्वर्या हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि, जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा, वह है उनका सिंदूर. 

प्यारी सी स्माइल ने जीता दिल 

एक्ट्रेस अपनी प्यारी सी स्माइल के साथ इसे फ्लॉन्ट करती नजर आईं. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, फैंस उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए. एक यूजर ने लिखा, ग्रेसफुल एक्ट्रेस. वहीं एक दूसरे ने लिखा, प्यारी मां. बेटी आराध्या की तस्वीर वॉल पर लगाए हुए. 

डबल रोल में ऐश्वर्या 

बताया जा रहा है कि फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी. वह रानी नंदिनी और मंदाकिनी देवी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news