Tiger 3 Starcast Fees: खतरनाक स्टंट करने के लिए सलमान खान ने ली तगड़ी फीस तो कैटरीना ने लिए इतने, जानें 'टाइगर 3' स्टारकास्ट फीस
Advertisement
trendingNow11931497

Tiger 3 Starcast Fees: खतरनाक स्टंट करने के लिए सलमान खान ने ली तगड़ी फीस तो कैटरीना ने लिए इतने, जानें 'टाइगर 3' स्टारकास्ट फीस

Tiger 3 Film दीवाली पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के रिलीज होने पहले जान लीजिए कि खतनाक स्टंट करने की इन सितारों ने कितनी मोटी फीस ली. जहां सलमान ने तगड़ी रकम ली तो वहीं कैटरीना की फीस बेहद कम है.

 

टाइगर 3 स्टारकास्ट फीस

Tiger 3 Starcast Fees: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ की मचअवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोगों और भी ज्यादा बेताब हो गए हैं. लेकिन क्या आपको पता है 'टाइगर 3' में और भी ज्यादा खतरनाक एक्शन सीन करने के लिए सलमान खान ने काफी मोटी रकम चार्ज की है. जानिए इस फिल्म के लिए सलमान और कैटरीना कैफ ने कितनी मोटी फीस ली.

इमरान हाशमी
सलमान खान और कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ इस फिल्म में इस बार इमरान हाशमी नजर आएंगे. खबरों की मानें तो बतौर विलेन इमरान ने इस फिल्म के करीबन 2.5 करोड़ चार्ज किए.

 

 

आशुतोष राणा
इसके अलावा फिल्म में आशुतोष राणा भी अहम किरदार में होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आशुतोष राणा ने इस फिल्म के लिए करीबन 60 लाख चार्ज किए है.

कैटरीना कैफ
खबरों की मानें तो सलमान खान की जोया बनने के लिए कैटरीना कैफ ने करीबन 15 से 21 करोड़ तक लिए है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ है कि इस बार भी कैटरीना ने गजब का एक्शन किया है.

 

 

सलमान खान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने इस फिल्म के लिए करीबन 100 करोड़ लिए है. आपको बता दें, 'टाइगर 3' फिल्म 12 नवंबर को थियेटर में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. इस फिल्म का ना केवल ट्रेलर जबरदस्त है बल्कि 'लेके प्रभु का नाम' गाना भी हिट हो गया है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है. इससे पहले इस फिल्म के रिलीज हुए दोनों पार्ट ने जबरदस्त कलेक्शन किया था. आपको बता दें, सलमान के साथ कैटरीना शादी के बाद पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगी.

 

Trending news