Tamanna Bhatia: तमन्ना ने तोड़ा फैन्स का दिल, कुछ इस अंदाज में सबको बता दी सच्ची बात...
Advertisement

Tamanna Bhatia: तमन्ना ने तोड़ा फैन्स का दिल, कुछ इस अंदाज में सबको बता दी सच्ची बात...

Tamanna Bhatia Diamond: तमन्ना भाटिया हिंदी और साउथ की फिल्मों में लगातार काम कर रही हैं. हाल में वेब सीरीज और ओटीटी फिल्म के बाद अब वह सुपरस्टार रजनीकांत की तमिल फिल्म में आइटम डांस के लिए तारीफें बटोर रही हैं. परंतु अचानक वह एक तस्वीर के लिए चर्चा में आ गईं. क्या है तस्वीरा का सच...ॽ

 

Tamanna Bhatia: तमन्ना ने तोड़ा फैन्स का दिल, कुछ इस अंदाज में सबको बता दी सच्ची बात...

Tamanna Bhatia Shooting: ओटीटी एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) से सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) लगातार खबरों में बनी हुई हैं. हाल में वह अपनी अंगलियों में बड़े से हीरे की अंगूठी (Diamond Ring) पहने पोज देते नजर आईं और दुनिया भर में एक खबर आग की तरह फैल गई. कहा गया कि अंगूठी में जो हीरा दिख रहा है, वह दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा (Biggest Diamond) है. देखते-देखते तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो गई और लोग तरह-तरह की बातें करने लगे. आखिर तमन्ना इतनी अमीर हैं कि बॉलीवुड कि किसी दूसरी हीरोइन से उनकी तुलना नहीं हो सकती. परंतु कुछ ही घंटे बीते और तमन्ना के इस हीरे की सच्चाई सबके सामने आ गई. वास्तव में खुद तमन्ना ने ही सच बता दिया.

हीरे का गिफ्ट
खैर, तमन्ना के पास वह हीरा देखने के बाद कई लोगों ने यह भी दावा किया कि दुनिया का यह 5वां सबसे बड़ा हीरा, उन्हें एक्टर राम चरण (Actor Ram Charan) की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने उपहार में दिया था. अब अफवाहों पर विराम लगाते हुए, लस्ट स्टोरीज में सेक्सी अदाओं के लिए लोगों के दिल जीत रही एक्ट्रेस ने खुद ही मजाकिया ढंग से स्पष्टीकरण दिया है. तमन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम (Tamanna Bhatia Instagram) के स्टोरीज सेक्शन में वायरल फोटो को साझा करते हुए खुलासा किया कि जिसे हर कोई हीरा समझ रहा है, वह वास्तव में एक ‘बॉटल ओपनर’ है. उन्होंने लिखा कि सच्चाई बताते हुए अच्छा तो नहीं लग रहा है, लेकिन वास्तव में हम एक बोतल खोलने वाले ओपनर के साथ फोटो शूट कर रहे थे. यह असली हीरा नहीं है.

एक के बाद एक फिल्में
तमन्ना के इस खुलासे से उनके फैन्स उदास हैं. इस बीच तमन्ना वेब सीरीज (Web Series) जी करदा और फिल्म लस्टोरीज 2 के बाद तमिल फिल्म जेलर के चार्टबस्टर आइटम डांस के लिए खूब प्रशंसा बटोर रही हैं. फिल्म में मेगास्टार रजनीकांत भी हैं. जेलर के अलावा उनके पास तेलुगु फिल्म भोला शंकर, मलयालम फिल्म बांद्रा और तमिल फिलम अरनमनई 4 भी है. अगले साल बॉलीवुड में तमन्ना जॉन अब्राहम के साथ निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित वेदा भी नजर आएंगी. इन तमाम बातों के बीच एक्टर विजय वर्मा के साथ उनके रोमांस की चर्चाएं सोशल मीडिया और मीडिया में लगातार बनी हुई हैं.

 

Trending news