फिल्म बनाने के लिए Sunny Deol ने Sriram Raghavan को किया था फोन? लेकिन यहां अटक गया था मामला
Advertisement
trendingNow12070986

फिल्म बनाने के लिए Sunny Deol ने Sriram Raghavan को किया था फोन? लेकिन यहां अटक गया था मामला

Sriram Raghavan Sunny Deol Movie: हाल ही में कैटरीना कैफ औप विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' के निर्देशक श्रीराम राघवन ने बताया कि वो सनी देओल के साथ एक फिल्म में काम करने वाले थे, जिसके लिए उन्होंने एक्टर से संपर्क किया था, लेकिन बाद में मामला यहां अटक गया. 

Sunny Deol के साथ फिल्म करने वाले थे Sriram Raghavan? लेकिन यहां अटक गया था मामला

Sriram Raghavan Sunny Deol Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और जबरदस्त कमाई की. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) ने किया था. इसी बीच अपने एक इंटरव्यू के दौरान श्रीराम राघवन ने सनी देओल (Sunny Deol) से जुड़ी एक बड़ा खुलासा किया. 

हाल ही में एक बातचीत के दौरान निर्देशक ने खुलासा किया कि वो सनी देओल के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने सुपरस्टार से संपर्क किया था, लेकिन बाद में कुछ ऐसा ही उन्होंने अपने प्लान को कैंसिल करना पड़ा. 'मेरी क्रिसमस' की सफलता का आनंद ले रहे निर्देशक श्रीराम राघवन से हाल ही में 'द इंडियन एक्सप्रेस' में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे उनकी विश लिस्ट में शामिल अभिनेताओं के बारे में पूछा गया.

सनी देओल ने किया था फोन 

जिसको लेकर डायरेक्टर ने बताया, 'उन्होंने कभी भी किसी अभिनेता को ध्यान में रखकर कोई भूमिका नहीं लिखी है, क्योंकि ऐसी प्रक्रिया उनके लिए कभी काम नहीं आई'. अंधाधुन के निर्देशक ने खुलासा किया, 'जब भी उन्होंने किसी अभिनेता को ध्यान में रखते हुए कुछ लिखने की कोशिश की तो वे एक अच्छी स्क्रिप्ट या कहानी नहीं बना पाए. इसलिए, वे पहले लिखना शुरू करना पसंद करते हैं और बीच-बीच में ये समझने की कोशिश करते हैं कि भूमिकाओं के लिए किसे चुना जा सकता है'. उन्होंने आगे सनी देओल का उदाहरण देते हुए बताया, 'कई साल पहले सनी देओल ने मुझे फोन किया था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sriram Raghavan (@sriram.raghavanofficial)

इसलिए नहीं बना पाई थी फिल्म 

निर्देशक ने आगे बताया, 'कहा था कि इससे पहले कि मैं अपनी पहली फिल्म 'रमन राघव' बनाऊं मैंने एक डॉक्यू-ड्रामा किया था. उन्होंने कहा था कि उनके साथ एक फिल्म बनाओ. मैं बहुत खुश था, तब वे अपने करियर के शिखर पर थे. मैं खुद लिखता रहा और आइडिया को खारिज करता रहा'. उन्होंने बताया,'कुछ पॉइंट्स पर, वो ऐसा था कि क्या आप एक हॉलीवुड क्लासिक या क्या लिखने की कोशिश कर रहे हैं? और मैंने कहा कि मुझे नहीं पता, लेकिन कहानियां कुछ इस तरह की हैं. उनके साथ फिल्म करना मेरी चीजों में से एक है. मेरी सूची में और लोग भी हैं'.

Trending news