फिल्म प्रमोट करने नहीं पहुंचीं ये एक्ट्रेस, हीरो से एक्स ससुर ने किया सवाल; बोले- हीरोइन कहां है
Advertisement
trendingNow11855836

फिल्म प्रमोट करने नहीं पहुंचीं ये एक्ट्रेस, हीरो से एक्स ससुर ने किया सवाल; बोले- हीरोइन कहां है

Vijay Deverakonda Khushi: एक्ट्रेस को अपने हीरो के साथ जाना था फिल्म के प्रमोशन के लिए लेकिन उस शो के होस्ट थे उनके एक्स ससुर. तो क्या इसी वजह से अभिनेत्री ने शो से दूरी बना ली?

फिल्म प्रमोट करने नहीं पहुंचीं ये एक्ट्रेस, हीरो से एक्स ससुर ने किया सवाल; बोले- हीरोइन कहां है

Samantha Ruth Prabhu Latest News: सामंथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) स्टारर खुशी (Khushi) रिलीज हो चुकी है और इस वक्त स्टार कास्ट प्रमोशन में जुटे हैं लिहाजा प्रमोशन के दौरान ही विजय जा पहुंचे बिग बॉस 7 तेलुगु (Bigg Boss 7 Telugu) के सेट पर जिसे दिग्गज अभिनेता नागार्जुन (Nagarjuna) होस्ट कर रहे हैं. लेकिन जब स्टेज पर उन्होंने विजय को अकेले ही देखा तो कैमरों के सामने ही अपनी एक्स बहू को लेकर सवाल पूछ डाला. 

बिना सामंथा के ही शो में पहुंचे विजय
विजय बिना सामंथा के ही बिग बॉस तेलुगु के सेट पर फिल्म को प्रमोट करने जा पहुंचे थे. जहां पहले दोनों ने फिल्म को लेकर बात की लेकिन फिर पूछ डाला कि फिल्म की हीरोइन कहां है? इस पर विजय ने भी जवाब दिया और बताया कि इस वक्त वो अमेरिका में हैं फिल्म को प्रमोट कर रही हैं और साथ ही वो अपनी बीमारी का इलाज भी करा रही हैं. दो दिन के लिए वो आएंगी और प्रमोशन में उन्हें ज्वाइन करेंगी. इसके बाद नागार्जुन ने सामंथा और विजय की एक्टिंग की तारीफ भी की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

क्या जानबूझ कर शो में नहीं आईं सामंथा
अब सामंथा के बिग बॉस तेलुगु मे ना आने के चलते कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने जानबूझ कर शो में आना स्किप किया है. दरअसल, सामंथा ने नागार्जुन के बेटे और साउथ एक्टर नागा चैतन्या से शादी की थी लेकिन दोनों का तलाक हो चुका है. तीन साल के भीतर ही दोनों का रिश्ता टूट गया. जबकि ये शादी साउथ की सबसे बड़ी और महंगी शादियों में से एक थी. रिपोर्ट्स की माने तो इसमें 10 करोड़ रूपए खर्च हुए और ये गोवा में हुई थी. ऐसे में कहा जा रहा है कि वो एक्स ससुर के सामने नहीं आना चाहती थीं. अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये सामंथा ही जानती हैं. खैर, उनकी फिल्म खुशी की बात करें तो इसे लेकर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.    

 

Trending news