1 महीने की हुई शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा, फोटो शेयर कर दिया ये प्यारा-सा मैसेज
Advertisement
trendingNow1654434

1 महीने की हुई शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा, फोटो शेयर कर दिया ये प्यारा-सा मैसेज

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बेटी समीशा 1 महीने की हो गई है. इस मौके पर शिल्पा ने फोटो शेयर करके ये प्यारा-सा मैसेज दिया है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बेटी समीशा 1 महीने की हो गई है. इस बात की जानकारी खुद शिल्पा ने दी है. 15 फरवरी 2020 को शिल्पा और राज की बेटी का जन्म हुआ था. शिल्पा ने बेटी की एक फोटो शेयर करके ये जानकारी दी है. इस तस्वीर में बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा. इसमें शिल्पा, राज कुंद्रा, वियान और समीशा का सिर्फ हाथ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा है कि तुम्हारा पहला पड़ाव, मेरी प्रिंसेज समीशा. एक महीना पूरा करने की शुभकामनाएं. लव यू. शिल्पा ने 21 फरवरी को इंस्टाग्राम के जरिए बच्चे के जन्म की खबर दी थी. 

शिल्पा 44 की उम्र में दूसरी बार मां बनी हैं. सेरोगेसी के जरिए शिल्पा शेट्टी के घर बेटी ने जन्म लिया है. 21 फरवरी को इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी ने बेटी के जन्म की सूचना देते हुए तस्वीर शेयर की थी. शिल्पा शेट्टी ने अपनी पोस्ट पर लिखा था- 'ओम गणेशाय नम:, हमारी दुआओं का जवाब बड़े ही मौजज़ा तरीके से मिला है. हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि नन्हीं परी ने हमारे घर पर कदम रखा है समीशा शेट्टी कुंद्रा. शिल्पा ने समीशा का मतलब भी बताया. उन्होंने लिखा 'सा संस्कृत का शब्द है जिसका मतलब 'टू हैव' होता है और मीषा रशियन शब्द है. इसका मतलब होता है कि 'कोई जो ईश्वर की तरह हो.' यानी कि हमारी देवी लक्ष्मी, जिसने हमारे परिवार को पूरा किया. हमारी बेटी को अपना प्यार और आशीर्वाद दें.

शिल्पा शेट्टी का एक बेटा भी है, जिसका नाम वियान है. वियान की उम्र सात साल है. शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से 22 नवंबर 2009 को शादी की थी. शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बॉलीवुड से 13 साल दूर रहने के बाद शिल्पा फिर से कमबैक करने जा रही हैं। शिल्पा की कमबैक फिल्म का नाम 'निकम्मा' है। 'निकम्मा' फिल्म इसी साल जून में रिलीज होगी।हाल ही में शिल्पा BIG BOSS13 में इसका प्रमोशन करती दिखाईं दी थीं. इसके अलावा शिल्पा की झोली में एक और फिल्म है जिसका नाम 'हंगामा 2' है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news