Sharad Kelkar: जब टीवी से आए एक्टर का फिल्म का सेट देख चकरा गया था दिमाग, लगा था फिजूलखर्च!
Advertisement

Sharad Kelkar: जब टीवी से आए एक्टर का फिल्म का सेट देख चकरा गया था दिमाग, लगा था फिजूलखर्च!

Sharad Kelkar Movies: शरद केलकर जो कभी टीवी इंडस्ट्री पर राज करते थे वो आज बॉलीवुड में भी बड़ा नाम बन चुके हैं. लेकिन जब पहली बार वो फिल्म के सेट पर पहुंचे वो भी संजय लीला भंसाली की फिल्म तो देखकर उनका दिमाग ही चकरा गया था.

शरद केलकर

Actor Sharad Kelkar Career: शरद केलकर आज अपनी खास पहचान बॉलीवुड में भी बना चुके हैं. कभी टीवी पर राज कर चुके शरद केलकर ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म राम लीला से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जो जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म में उन्होंने दमदार रोल निभाया था लिहाजा उनके काम को नोटिस किया गया और उसके बाद उनके लिए इंडस्ट्री के दरवाजे खुल गए. लेकिन जब वो टीवी की दुनिया से निकलकर पहली बार फिल्म के सेट पर पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनका भी दिमाग चकरा गया था. 

भंसाली की फिल्म का सेट देख हो गए थे हैरान
शरद केलकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपना वो अनुभव शेयर किया जब वो फिल्म के सेट पर पहली बार पहुंचे थे. संजय लीला भंसाली की फिल्म राम लीला के लिए उन्हें सेलेक्ट किया गया था और शूटिंग के पहल दिन जब वो सेट पर पहुंचे तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गई थीं. भंसाली के सेट उनकी भव्यता के लिए जाने जाते हैं और यही नजारा राम लीला फिल्म की शूटिंग में भी देखने को मिला. उस वक्त उन्हें समझ ही नहीं आया कि ये हो क्या रहा है. उन्हें उस वक्त ये सब फिजुल खर्च लगा. उन्हें महसूस हुआ कि कितना पैसा बर्बाद किया जा रहा है. 

fallback

फिल्म देखी तो हुआ गलती का अहसास
उस वक्त सेट पर 1000 से भी ज्यादा लोग मौजूद थे. शूटिंग के वक्त उनके मन में अलग ही विचार चल रहे थे लेकिन जब उन्होंने स्क्रीन पर फिल्म देखी तो अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्हें पता चला बड़ी फिल्म का मतलब क्या होता है. फिल्मों में टीवी की तरह जल्दबाजी में काम नहीं होता लिहाजा उनकी भव्यता अलग ही दिखती है. वैसे राम लीला के बाद शरद केलकर कई फिल्मों और वेब सीरीज में दिख चुके हैं. तान्हाजी में उनका शानदार रोल था तो वहीं बाहुबली में अपनी आवाज देकर वो इंटरनेशनल स्टार बन गए. आज शरद बॉलीवुड के आसमान का सबसे चमकता सितारा हैं.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news