कमाई में 'डंकी' से आगे निकली 'सालार', जानें IMDb रेटिंग में किसने किसको दी मात?
Advertisement
trendingNow12025324

कमाई में 'डंकी' से आगे निकली 'सालार', जानें IMDb रेटिंग में किसने किसको दी मात?

Dunki vs Salaar IMDb Rating: हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों 'डंकी' और 'सालार' की बीच जबरदस्त क्लैस देखने को मिल रहा है. जहां एक फिल्म कमाई के मामले में दूसरी से आगे निकल रही है तो दूसरी फिल्म IMDb रेटिंग में पहली को मात दे रही है. 

कमाई में 'डंकी' से आगे निकली 'सालार', जानें IMDb रेटिंग में किसने किसको दी मात?

Dunki vs Salaar IMDb Rating: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच जबरदस्त क्लैश देखने को मिल रहा है. जहां बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'डंकी' (Dunki) गुरुवार, 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और वहीं दूसरी ओर, साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सालार' (Saalar) शुक्रवार, 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

हालांकि, कमाई के मामले में एक फिल्म पीछे चल रही है तो दूसरी उससे आगे निकल चुकी है. जी हां... जहां किंग खान की 'डंकी' ने दो दिनों में 50 करोड़ की कमाई की. वहीं, प्रभास की 'सालार' ने 95 करोड़ की कमाई कर ली. इसी बीच IMDb की और भी फिल्मों की रेटिंग सामने आ चुकी है, जिसमें शाहरुख की फिल्म ने बाजी मार ली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

IMDb रेटिंग में 'सालार' से आगे निकली 'डंकी'

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, 120 करोड़ के बजट में बनी शाहरुख और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'डंकी' IMDb रेटिंग के मामले में 400 करोड़ के बजट में बनी प्रभास की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'सालार' पर भारी पड़ती नजर आ रही है. IMDb में 'सालार' को 10 में से 6 की रेटिंग मिली है और 'डंकी' को 10 में से 7.4 रेटिंग मिली है. हालांकि, दोनों फिल्मों को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन IMDb पर पब्लिक रिस्पांस में शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को 'सालार' से ज्यादा बेहतर बताया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इतने प्रतिशत लोगों ने 'डंकी' को IMDb पर दी रेटिंग 

किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' को जहां IMDb पर 44% लोगों ने 100 में से 7.4 की रेटिंग दी है. वहीं, अगर इन दिनों फिल्मों 'डंकी' और 'सालार' के बारे में बात करें तो राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के निर्देशन में बनी 'डंकी' शाहरुख खान की इस साल की रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म है. जबकि, प्रशांत नील (Prashanth Neel) के निर्देशन में बनी 'सालार' भी प्रभास की इस साल की दूसरी रिलीज होने वाली फिल्म है. इससे पहले वो 'आदिपुरुष' में नजर आए थे.

Trending news