Too Hot: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने फिर बढ़ाई दिलों की धड़कनें, पहने ऐसे कपड़े कि दिख गया..
Advertisement

Too Hot: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने फिर बढ़ाई दिलों की धड़कनें, पहने ऐसे कपड़े कि दिख गया..

Bollywood Actress: सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की इस हीरोइन ने अपनी एक तस्वीर से तहलका ही मचा दिया है. बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के बोल्ड लुक (Bold Look) को देखकर कई लोगों के पसीने छूट सकते हैं...

Too Hot: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने फिर बढ़ाई दिलों की धड़कनें, पहने ऐसे कपड़े कि दिख गया..

Crossed Limits Of Boldness: बॉलीवुड की कई हसीनाएं ऐसे बोल्ड कपड़े पहनती हैं कि उनके लुक को देखकर कई लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. ऐसे ही एक बोल्ड लुक में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को भी स्पॉट किया गया है. वाणी कपूर अपने बेबाक अंदाज की वजह से कई लोगों की फेवरेट हैं. 

बढ़ गया इंटरनेट का तापमान

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. एक्ट्रेस की महज एक फोटो ने कई लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी हैं. इस फोटो में वाणी कपूर ने रैड कलर की ऑफ शोल्डर डिजाइनर शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहे वाणी के इस लुक को देख लीजिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

बोल्ड कपड़ों में दिए किलर पोज

एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि उनकी क्लीवेज भी साफ-साफ दिखाई दे रही है. वाणी कपूर ने पैरों में लॉन्ग बूट्स पहने हुए हैं. खुले बाल और मेकअप उनके इस लुक पर काफी सूट कर रहा है. आपको याद दिला दें कि एक्ट्रेस ने 'शुद्ध देसी रोमांस' से अपने बॉलीवुड करियर (Bollywood Career) की शुरुआत की थी. हालांकि कई लोगों का ऐसा मानना है कि एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाई हैं. 

फोटो होने लगी वायरल

सोशल मीडिया पर ये फोटो आग की तरह फैल रही है. इस बोल्ड फोटो की वजह से कई लोग वाणी को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने तो वाणी को ढंग के कपड़े पहनने तक की नसीहत दे डाली. लेकिन वाणी कपूर के फैंस (Social Media Users) उनके इस लुक को देखकर जैसे क्रेजी ही हो गए. कई लोगों ने वाणी को हॉट तो कई लोगों ने बोल्ड करार दिया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news