दीवाली से पहले 'पटाका' फोड़ने आए Karthik Aryan, सत्यप्रेम की कथा का नया गाना हुआ रिलीज
Advertisement

दीवाली से पहले 'पटाका' फोड़ने आए Karthik Aryan, सत्यप्रेम की कथा का नया गाना हुआ रिलीज

सत्यप्रेम की कथा का नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने में कार्तिक आर्यन का जबरदस्त डांस मूव्स और स्वैग देखकर लोग उनपर फिदा हो गए है. देखे वीडियो

दीवाली से पहले 'पटाका' फोड़ने आए Karthik Aryan, सत्यप्रेम की कथा का नया गाना हुआ रिलीज

Satra Prem Ki katha: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. सत्यप्रेम की कथा में अपनी धमाकेदार केमिस्ट्री से एक बार फिर सबका मन मोह रहे हैं. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से दर्शक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में, फिल्म के दो गाने रिलीज हुए है. आज के बाद और नसीब ये दोनों गाने लोगों के जुबान पर बस गए हैं. कार्तिक और कियारा की जोड़ी इन गानों में मैजिकल लग रही है. इस फिल्म का तीसरा गाना गुज्जू पताका रिलाीज किया गया. ये गाना काफी मजेदार और जोशीला है. कार्तिक का जबरदस्त डांस देखकर आप खुद को डांस फ्लोर पर आने से रोक नहीं पाएंगे. 

'पटाका' गाने ने लगाई आग

इस गाने में कार्तिक आर्यन दूल्हे के चार अलग-अलग गेट-अप में नज़र आ रहे हैं जो आपको कंफ्यूज कर सकता है. गाने में स्टोरी लाइन को लेकर कुछ भी समझ नहीं आ रहा है जिस वजह से लोग फिल्म को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हो गए है. गाने में कार्तिक आर्यन का जबरदस्त डांस मूव्स और स्वैग देखकर ये बात निश्चित तौर पर कह सकते है कि सत्यप्रेम की कथा का ये नया गाना ब्लॉकबस्टर है. बता दें इस गाने को चार दिनों में शूट किया गया है. साजिद नाडियाडवाला ने इस गाने के लिए चार शादियों का बड़ा सेटअप बनवाया ताकि गाने को मजेदार तरीके से शूट किया जा सके.   

 

29 जून 2023 को फिल्म होगी रिलीज

सत्यप्रेम की कथा एनजीई और नमह पिक्चर्स के साथ कोलैबोरेशन वाली फिल्म है. दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला ,शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान्स के साथ अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता. बता दें ये फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी. 

Trending news