Sara ali khan in Yodha: 'योद्धा' के ट्रेलर में सारा अली खान को देख चौंक गए लोग, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म में निभाएंगी ये रोल
Advertisement
trendingNow12135600

Sara ali khan in Yodha: 'योद्धा' के ट्रेलर में सारा अली खान को देख चौंक गए लोग, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म में निभाएंगी ये रोल

'योद्धा'. सिद्धार्थ आनंद, राशि खन्ना और दिशा पाटनी की आने वाली फिल्म है. जिसका करण जौहर की टीम ने गुरुवार को ट्रेलर लॉन्च किया. 'योद्धा' के ट्रेलर पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स भी आया. मगर क्या आपने 'योद्धा' के ट्रेलर में सैफ अली खान की लाडली को नोटिस किया?

योद्धा में सारा अली खान

'योद्धा'. सिद्धार्थ आनंद, राशि खन्ना और दिशा पाटनी की आने वाली फिल्म है. जिसका करण जौहर की टीम ने गुरुवार को ट्रेलर लॉन्च किया. 'योद्धा' के ट्रेलर पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स भी आया. मगर क्या आपने 'योद्धा' के ट्रेलर में सैफ अली खान की लाडली को नोटिस किया? जी हां, सोशल मीडिया पर फैंस ने दावा किया कि 'योद्धा' में सारा अली खान भी होने वाली है और मेकर्स ने हल्की सी झलक ट्रेलर में दिखाई भी है. तो चलिए अब आपको असली कहानी बताते हैं कि 'योद्धा' में आखिर सारा का क्या रोल होने वाला है.

तस्वीर देखने के बाद आपको भी पहचानने में दो सेकेंड नहीं लगेंगे कि ये कोई और नहीं बल्कि सारा अली खान हैं.  ऐसा लग रहा है कि मेकर्स ने सरप्राइज रखा है कि वह सारा अली खान को सीधे फिल्म में ही धमाके के तौर पर पेश करेंगे.

'योद्धा' में सारा अली खान का रोल

fallback
Sara Ali Khan Spotted In Yodha Trailer : 'योद्धा' का ट्रेलर 2.49 मिनट का है. सारा को अगर आप भी देखना चाहते हैं तो आप 1.10 मिनट पर देख सकते हैं. सारा और दिशा एक साथ दिखते हैं और वह भी पिंक साड़ी में ही नजर आ रही हैं. दोनों का रोल कैबिन क्रू का लग रहा है. ऐसा लग रहा है कि वह गेस्ट अपीरियंस के तौर पर नजर आएंगी.

'योद्धा' की रिलीज डेट
'योद्धा' की बात करें तो इसे सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 15 मार्च 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है. 'योद्धा' को प्रोड्यूसर करण जौहर ही कर रहे हैं. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना, दिशा पाटनी से लेकर अमित सिंह ठाकुर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

 

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म
सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार विक्की कौशल के अपोजिट 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आई थीं. अब वह 'ऐ वतन मेरे वतन' में दिखाई देंगी. जहां वह फ्रीडम फाइटर उषा मेहता के रोल में दिखाई देंगी.

Trending news