Khalnayak 2: खलनायक के सीक्वल में होने जा रही इस एक्शन-स्टार की एंट्री, नाम पर आप बजाएंगे सीटी
Advertisement

Khalnayak 2: खलनायक के सीक्वल में होने जा रही इस एक्शन-स्टार की एंट्री, नाम पर आप बजाएंगे सीटी

Sanjay Dutt Khalnayak: खलनायक को 30 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म अपने विवादित गाने और संजय दत्त-माधुरी दीक्षित की रोमांटिक ट्रेक की वजह से सुर्खियों में थी. इसके सीक्वल का जल्द ही अनाउंसमेंट हो सकता है. फिल्म को नई पीढ़ी से जोड़ने के लिए एक युवा सितारे का नाम सामने आ रहा है. जानिए कौन है वह...ॽ

 

Khalnayak 2: खलनायक के सीक्वल में होने जा रही इस एक्शन-स्टार की एंट्री, नाम पर आप बजाएंगे सीटी

Subhash Ghai Khalnayak: संजय दत्त, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जैकी श्रॉफ स्टारर खलनायक 30 साल (30 Years Of Khalnayak) बाद एक बार फिर सुर्खियों में है. फिल्म को बीती 6 अगस्त को तीस बरस पूरे हो गए और निर्माता-निर्देशक फिल्म को देश भर में 100 से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. मामला धूमधाम का रहेगा. लेकिन इसके साथ ही फिल्म के सीक्वल (Khalnayak Sequel) की चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं. खुद सुभाष घई (Subhash Ghai) कह चुके हैं कि जल्द ही वह रोचक अनाउंसमेंट करने वाले हैं. लेकिन इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म को नई जनरेशन के साथ जोड़ने के लिए किस सितारे को खलनायक 2 में लाया जाएगाॽ विद्युत जामवाल के नाम का नाम फिल्मी गलियारों में चल रहा है.

एक्शन हीरो का रिकॉर्ड
खास तौर पर गदर 2 (Gadar 2) की सफलता के बाद 1990 के दशक की फिल्मों के सीक्वल की चर्चाएं गर्म हैं. बॉर्डर 2 और मां तुझे सलाम 2 को लेकर पिछले एक हफ्ते से ट्रेड मार्केट गर्म है. उल्लेखनीय है कि विद्युत जामवाल बॉक्स ऑफिस पर एक्शन हीरो के रूप में जमे हैं और खलनायक भी बगैर एक्शन के आगे नहीं बढ़ सकती. साथ ही विद्युत के बारे में माना जाता है कि उनकी फिल्मों को सैटेलाइट और ओटीटी पर अच्छी कीमत मिलती है. उनकी अगली बड़ी एक्शन फिल्म क्रैक की रिलीज का इंतजार हो रहा है. इन्हीं बातों के बीच चर्चा है कि वह खलनायक के सीक्वल में अभिनय करेंगे. फिल्म में संजय दत्त भी होंगे और इसका निर्देशन शोमैन सुभाष घई करेंगे. फिल्म की घोषणा अक्टूबर महीने में की जाएगी.

चोली के पीछे क्या है
घई से जुड़े सूत्रों के हवाले से आई खबरों की मानें तो संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ फिल्म खलनायक की अगले महीने होने जा रही मुंबई की विशेष स्क्रीनिंग मौजूद रहेंगे. इसके अलावा फिल्म से जुड़े प्रत्येक छोटे-बड़े कलाकार को निमंत्रण पत्र भेज दिए गए हैं. सुभाष घई फिल्म की 30वीं वर्षगांठ धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि खलनायक 6 अगस्त 1993 को रिलीज हुई थी और देखते ही देखते सुर्खियों में आ गई थी. फिल्म के गाने चोली के पीछे क्या है... (Choli Ke Peeche Kya Hai) ने इसमें बड़ा रोल निभाया था. इस गाने पर खूब विवाद हुआ था. खलनायक उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में थी. फिल्म में लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल का संगीत था और गीत आनंद बख्शी के थे.

 

Trending news