Salman Katrina Video: कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान ने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो
Advertisement

Salman Katrina Video: कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान ने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

Salman Katrina Reunion: सलमान खान के शो बिग बॉस में कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म 'फोन भूत' का प्रमोशन करने के लिए पहुंची. इस दौरान दोनों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली.

Salman Katrina Video: कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान ने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

Salman Khan Katrina Kaif Dance: डेंगू से ठीक होने के बाद सलमान खान इस रविवार और शनिवार बिग बॉस होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं. इसके साथ ही इस बार का वीकेंड फैंस के लिए और भी ज्यादा शानदार होने वाला है क्योंकि इस बार कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म 'फोन भूत' का प्रमोशन करने के लिए सलमान खान के शो में दिखाई देने वाली है. बता दें कि इससे पहला वीकेंड करण जौहर ने होस्ट किया था क्योंकि डेंगू के कारण सलमान खान को रेस्ट करने की सलाह दी गई थी. 

सलमान-कैटरीना का वीडियो 

वीकेंड का प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे प्रोमो में, सलमान और कैटरीना कैफ ‘टिप टिप बरसा पानी’ के रीमेक वर्जन पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं. बता दें कि सूर्यवंशी फिल्म में इस गाने को कैटरीना और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था. वहीं बिग बॉस के प्रोमों वीडियो में,एक्ट्रेस येलो कलर की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, जबकि सलमान ने पैंट के साथ ब्लू और व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है.  कैटरीना जैसे ही ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस मूव दिखाती हैं वैसे ही सलमान भी उन्हें मैच करने की कोशिश करते नजर आते हैं.

ये कंटेस्टेंट खेल रहे हैं शानदार गेम

बिग बॉस के 16वें सीजन की बात करें तो ये शो 2 अक्टूबर से टेलीकास्ट हो रहा है. फिलहाल बिग बॉस के घर के अंदर अब्दु रोजिक, साजिद खान, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, सुंबुल तौकीर, शालिन भनोट, टीना दत्ता, निमृत कौर अर्चना गौतम, गौतम विग, सौंदर्य शर्मा और गोरी नागोरी हैं. मान्या सिंह और श्रीजिता डे शो से बाहर हो चुकी हैं.

कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्में

वहीं कैटरीना की बात करें तो ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ 4 नवंबर को रिलीज होगी. गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस भूत का रोल प्ले कर रही हैं. इसके अलावा वह ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ फिर से नजर आएंगी. मच अवेटेज फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी. इसमें शाहरुख खान का कैमियो भी देखने को मिलेगा. टाइगर 3 और फोन भूत के अलावा एक्ट्रेस विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ फिल्म में भी नजर आएंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news