Salman Khan Career: इस मामले में शाहरुख से बहुत पीछे रह गए सलमान, स्टारडम पर उठने लगे सवाल
topStorieshindi

Salman Khan Career: इस मामले में शाहरुख से बहुत पीछे रह गए सलमान, स्टारडम पर उठने लगे सवाल

Film Godfather: चिरंजीवी की तेलुगु फिल्म गॉडफादर को हिंदी में डब करके भी रिलीज किया गया है. इसमें सलमान खान का कैमियो रोल है. लेकिन इससे फिल्म को कोई फायदा होता नहीं दिख रहा. फिल्म ने तेलुगु में जहां औसत स्टार्ट लिया, वहीं हिंदी में लोगों को पता तक नहीं लगा कि सलमान स्टारर कोई फिल्म आई है.

 

Salman Khan Career: इस मामले में शाहरुख से बहुत पीछे रह गए सलमान, स्टारडम पर उठने लगे सवाल

Salman Khan Cameo: फिल्म ट्यूबलाइट (2017) के बाद से सलमान खान अपने स्टारडम को लेकर जूझ रहे हैं. बीच में टाइगर जिंदा है को छोड़ दें तो उनकी रेस 3, भारत, दबंग 3, राधे और अंतिम जैसी फिल्में टिकट खिड़की पर बुरी तरह लड़खड़ाई हैं. इस बीच आए कोरोना और ओटीटी के साथ बदली दर्शकों की पसंद ने पूरे बॉलीवुड को हिला रखा है. ऐसे में जब मसाला और फार्मूला फिल्में नहीं चल रही हैं, दर्शकों ने नेपोटिज्म और रीमेक फिल्मों के खिलाफ भी साफ-साफ नाराजगी दिखाई है, सलमान खान के लिए आने वाले दिनों में खुद को साबित करना आसान नहीं होगा. कल रिलीज हुई तेलुगु फिल्म गॉडफादर में सलमान गेस्ट अपीयरेंस में हैं और फिल्म का कोई क्रेज नहीं है. जिस तरह की ओपनिंग इसे तेलुगु में लगी और हिंदी डब वर्जन में सलमान की मौजूदगी से कोई हलचल नहीं हुई, उसने फिल्म ट्रेड के लोगों को चकित किया है.

दांव पड़ गया उल्टा
गॉडफादर में साउथ के स्टार चिरंजीवी हैं, लेकिन उनके छोटे भाई के रूप में सलमान एक कैमियो रोल में हैं. उम्मीद लगाई जा रही थी कि सलमान के होने से साउथ और नॉर्थ दोनों जगह फिल्म को फायदा होगा. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. फिल्म देखने वालों ने यहां कहा कि मलयालम की इस रीमेक में जब तक सलमान की एंट्री नहीं होती, तब तक तो भी यह ठीकठाक लगती है. लेकिन जैसे ही सलमान पर्दे पर आते हैं, उसके बाद पूरा मामला ही बिगड़ जाता है. ऐसे में निर्माता-निर्देशक का उन्हें फिल्म में लाने का दांव उल्टा पड़ गया है. जबकि किसी भी सितारे को फिल्म में कहानी की वैल्यू बढ़ाने के लिए लाया जाता है.

शाहरुख निकले भरोसेमंद
सोशल मीडिया पर अचानक सलमान खान की तुलना शाहरुख खान से होने लगी है. हाल के दिनों में शाहरुख ने दो फिल्मों में कैमियो रोल किए और उन दोनों रोल के लिए उन्हें जबर्दस्त तारीफ मिली. पहले आर. माधवन की फिल्म रॉकेट्री में शाहरुख टीवी रिपोर्टर-एंकर के रूप में दिखे थे और उन्हें लोगों ने पसंद किया था. इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र में नजर आए, जहां लोग उन्हें देखकर सिनेमाहॉल में सीटियां बजाने लगे. शाहरुख के कैमियो को खूब पसंद किया गया और सोशल मीडिया उनकी तारीफों से पट गया. जबकि सलमान के मामले में उल्टा हो रहा है. कैमियो रोल करके फिल्म को फायदा पहुंचाने या उसमें तारीफ लूटने के मामले में सलमान शाहरुख से काफी पीछे रह गए हैं. वैसे रोचक बात यह है कि 2023 में रिलीज होने वाली शाहरुख की पठान में सलमान का कैमियो दिखने वाला है. फिल्म का नतीजा समय आने पर पता चलेगा. रोचक तथ्य है शाहरुख की पिछली फिल्म जीरो (2018) में सलमान का कैमिया था और फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news