Trailer: क्या आपने देखा सजिनी शिंदे का Viral Video, रहस्यों से भरी इस कहानी के ट्रेलर ने चौंकाया
Advertisement

Trailer: क्या आपने देखा सजिनी शिंदे का Viral Video, रहस्यों से भरी इस कहानी के ट्रेलर ने चौंकाया

Sajini Shinde Ka Viral Video: थ्रिलर फिल्में अक्सर लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. हाल में रिलीज हुआ फिल्म सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो का ट्रेलर भी कुछ इसी तरह का है. फिल्म इसी महीने टिकट खिड़की पर आ रही है. जानिए क्या है इसमें...

 

Trailer: क्या आपने देखा सजिनी शिंदे का Viral Video, रहस्यों से भरी इस कहानी के ट्रेलर ने चौंकाया

October Release 2023: फिल्म का टाइटल अगर रोचक हो, सहज ही दर्शकों का ध्यान खींचता है. दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स की अगली फिल्म का नाम है, सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो. यह मर्डर मिस्ट्री है. जिसमें राधिका मदान और निम्रत कौर नजर आएंगी. सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो के ट्रेलर ने लोगों को चौंकाया है. रोचक नाम की तरह इसका ट्रेलर भी आकर्षक और ध्यान खींचने वाला है. यही वजह है कि कल जब सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो का ट्रेलर रिलीज हुआ, तो ट्विटर पर छह घंटे से ज्यादा ट्रेंड करता रहा. सभी प्लेटफॉर्मों पर यह ट्रेलर तीन घंटे में करीब 1.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया. फिलहाल इसे 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि कई लोगों का कहना है कि फिल्म हॉलीवुड की गॉन गर्ल का हिंदी वर्जन लग रही है.

लापता टीचर
कहानी एक लापता स्कूल टीचर सजिनी शिंदे (राधिका मदान) के केस के इर्द-गिर्द घूमती है. सजिनी शिंदे को एक पुल से नदी में कूदने के बाद मृत मान लिया गया है. फिल्म के ट्रेलर से लगता है कि यह घटना सजिनी शिंदे का एक वीडियो लीक होने की वजह से हुई. संभवतः यह वीडियो सजिनी शिंदे की आपत्तिजनक स्थिति का है. खैर जांच ऑफिसर (निम्रत कौर) मामले की खोजबीन शुरू करती है और कई संदिग्ध उसकी नजर में हैं. जिसमें सजिनी का मंगेतर, जिस स्कूल में वह पढ़ाती थी वहां जुड़ा एक राजनेता और स्कूल की प्रिंसिपल शामिल हैं.

एक वायरल वीडियो
फिल्म में सुमित व्यास, भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार, चिन्मय मांडेकर, श्रुति व्यास, आशुतोष गायकवाड़ और रश्मी अगड़ेकर जैसे कलाकार हैं. फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसाले ने किया है. राधिका और निम्रत ने गुरुवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखाः एक परफेक्ट बेटी, एक परफेक्ट मंगेतर, एक परफेक्ट टीचर और एक वायरल वीडियो! सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो के ट्रेलर को दर्शकों का पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिला है. फिल्म इसी महीने यानी 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का सामना निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल से होगा.

Trending news